एंटरटेनमेंट

Sachin की बेटी Sara Tendulkar और Shubhman Gill की शादी हुई कन्फर्म? सारा सारा को भाभी मान चुकी है शुभमन की बहन? सरेआम खोल दी दोनों के रिश्ते की पोल, जानिए FULL INFO

Sachin की बेटी Sara Tendulkar और Shubhman Gill की शादी हुई कन्फर्म? सारा सारा को भाभी मान चुकी है शुभमन की बहन? सरेआम खोल दी दोनों के रिश्ते की पोल, जानिए FULL INFO
x
क्रिकेट की दुनिया के अलावा शुभमन गिल सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की नजदीकियों को लेकर भी चर्चे में है.

Sara Tendulkar Marriage: शुभमन गिल (Shubhman Gill) इंडियन टीम के माने जाने क्रिकेटर है. लम्बे समय से शुभमन मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए है. शुभमन अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में है. कम समय में शुभमन गिल ऐसे निखार गए है. की पूरी दुनिया में इन दिनों उनका नाम छाया हुआ है. क्रिकेट की दुनिया के अलावा शुभमन गिल सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की नजदीकियों को लेकर भी चर्चे में है. सचिन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर की बढ़ती नजदीकियों के बीच अब शुभमन गिल की बहन ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद दोनों के रिश्ते की बात गली-गली में हो रही है.

दोनों के रिश्तो की सच्चाई आई सामने

शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम एक दूसरे से लम्बे समय से जोड़ा जा रहा है. दोनों के रिश्ते की बात हमेशा सोशल मीडिया में होती रहई है. शुभमन गिल की खूबसूरत बहन शाहनील गिल भी सारा तेंदुलकर के काफी नजदीक है.




सारा तेंदुलकर को करती है पसंद

बताते चले की सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है. और अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में अक्सर वायरल करती रहती है. सारा तेंदुलकर की तरह ही शुभमन गिल की छोटी बहन शाहनील भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में शाहनील गिल ने सारा तेंदुलकर की तस्वीरों को लाइक कर कमेंट किया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते को कन्फर्म माने जाने लगा है. एक यूजर्स ने ट्वीट कर कहा की बहन ने साबित कर दिया है की शुभमन गिल और सारा एक दूसरे को डेट कर रहे है. व्है दूसरे यूजर्स ने कहा की शादी (Sara Tendulkar ki shadi) जल्द होगी.

Next Story