एंटरटेनमेंट

Baahubali: Before The Beginning के चक्कर में Netfilx के 150 करोड़ रूपए बर्बाद हो गए, जानिए कारण?

Baahubali: Before The Beginning के चक्कर में Netfilx के 150 करोड़ रूपए बर्बाद हो गए, जानिए कारण?
x
Netflix Baahubali: Before The Beginning: बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

Netflix Baahubali: Before The Beginning: बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. बता दे की इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई की थी. लगभग साल भर पहले नेटफ्लिक्स ने बाहुबली फिल्म सीरीज का प्रीक्वल Baahubali: Before The Beginning नाम से बनाने का ऐलान किया था, जिसे अब बीच में ही रोक दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स प्रीक्वल Baahubali: Before The Beginning में बाहुबली की मां शिवागामी की कहानी दिखाने वाले थे. फिल्म की प्रीक्वल सीरीज के लिए मेकर्स ने अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को साइन किया था. मृणाल ठाकुर के अलावा फिल्म में वामिका गब्बी और साउथ सुपरस्टार नयनतारा को भी चुना गया. फिल्म देव कट्टा के निर्देशन में बनने जा रही थी. लेकिन इसे अब बीच में ही बंद कर दिया गया है.

इस बड़े बजट की वेब सीरीज पर 150 करोड़ रुपये खर्च हुए और लगभग 6 महीने तक काम चला. इसके लिए हैदराबाद में बड़े लेवल पर सेट भी बनाया गया था, जहां काम चल रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक मृणाल ठाकुर के अलावा एक्ट्रेस वामिका गब्बी और साउथ सुपरस्टार नयनतारा को इस सीरीज के लिए चुना गया था. जानकारी के मुताबिक Bahubali: Before The Beginning को लेकर जिस तरह की प्लानिंग की गई थी, वो कई कोशिशों के बाद पूरी नहीं हो पाई. उम्मीद के मुताबिक न बन पाने के कारण मेकर्स ने इसे बंद कर देना ही उचित समझा. दरअसल बाहुबली एक स्ट्रांग कटेंट है और मेकर्स इसे कोई जोखिम नहीं लेना चाहते.

बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आए थे. बाहुबली का प्रीमियर 39वें मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी हुआ था और इसे तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिले थे.

Next Story