एंटरटेनमेंट

ऋषभ पंत ने सरेआम कर दिया शादी का ऐलान? बोले हुआ है मेरा ये दूसरा जन्म, इस लड़की से लेंगे 7 फेरे, पढ़े पूरी खबर

rishabh_isha_negi
x

rishabh_isha_negi

भारतीय टीम के माने जाने विकेटकीपर ऋषभ पंत एक बार फिर सोशल मीडिया में छा गए है.

भारतीय टीम के माने जाने विकेटकीपर ऋषभ पंत एक बार फिर सोशल मीडिया में छा गए है. महेंद्र सिंह धोनी के बाद ऋषभ पंत ही एक ऐसे विकेटकीपर रहे है जो लोगो के दिलो में राज कर रहे है. ऋषभ पंत अपनी क्रिकेट की दुनिया के अलावा खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. कम समय में ऋषभ पंत ने एक वुकेटकीपर और बल्लेबाज के रूप में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. जैसा की आप जानते है की ऋषभ पंत पिछले 6 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर है. दरअसल उत्तराखंड से दिल्ली जाते समय उनका एक्सीडेंट हो गया और वो अस्पताल में एडमिट हो गए थे. अभी हाल ही में सोशल मीडिया में ऋषभ पंत का दर्द छलका है और उन्होंने बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है.



ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के माने जाने विकेटकीपर है. एक्सीडेंट होने के बाद उन्हें 6 महीने लग गए ठीक होने में. ऋषभ को एक शानदार बल्लेबाज की तौर पर शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में उन्हें फ्यूचर का कप्तान माना जाने लगा था. ऋषभ पंत ने अपने दम पर इंडिया टीम को कई जीत दिलाई है. कई मैचों में शानदार जीत दिलाने वाले ऋषभ पंत के लाखो चाहने वाले है. ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद टूट गए है और वो इस जिंदगी को अच्छे तरीके से जीना चाह रहे है. ऐसे में ऋषभ पंत ने शादी का ऐलान भी कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक वो अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी से जल्द ही 7 फेरे ले सकते है. ऋषभ के करीबियों की माने तो आने वाले 2 साल के अंदर वो शादी कर सकते है. वही हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी जन्म तारीख को बदलकर वहां पर लिखा उनका दूसरा जन्म हुआ है.


सोशल मीडिया में छलका दर्द, खुद बताई पूरी सच्चाई

ऋषभ पंत अस्पताल से ठीक होने के बाद पहली बार सोशल मीडिया में नजर आये. और उन्होंने सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां कर लिखा की मुझे जिंदगी ने दोबारा मौका दिया है. मेरा दूसरा जन्म हुआ है. ऐसे में उन्होंने जन्म की असली तारीख को हटाकर वहां पर उस तारीख को लिख दिया है जिस तारीख को उनका एक्सीडेंट हुआ था. ऋषभ पंत ने कहा वो हादसा वो भूल नहीं सकते है. जिंदगी ने उन्हें दोबारा मौका दिया है. ऋषभ पंत ने कहा की वो पुरानी बात को भूलकर आगे बढ़ने की सोच रहे है.

Next Story