एंटरटेनमेंट

Rhea Chakraborty तुझे नरक में भी जगह नहीं मिलेगी

Rhea Chakraborty तुझे नरक में भी जगह नहीं मिलेगी
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने हाल ही में अपने 34 वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान उनके पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सहित उनके बच्चे भी मौजूद रहे. बता दे की जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ने बधाई दी. इस दौरान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को बधाई दी. बधाई देने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ट्रोलर ने बहुत ज्यादा भला बुरा कहा था.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने हाल ही में अपने 34 वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान उनके पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सहित उनके बच्चे भी मौजूद रहे. बता दे की जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ने बधाई दी. इस दौरान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को बधाई दी. बधाई देने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ट्रोलर ने बहुत ज्यादा भला बुरा कहा था.



जेनेलिया डिसूजा ने मनाया बर्थडे

वायरल वीडियो में फूलों का बहुत बड़ा सा गुलदस्ता रखा हुआ है और केक डिब्बे के अंदर ही नजर आ रहा है। बच्चें बड़ी खुशी से केक कटिंग करते हुए जेनेलिया के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रितेश उनसे पूछते भी हैं कि किसका बर्थडे है, इसपर बच्चे जेनेलिया की तरफ इशारा करते दिख रहे हैं।




रिया चक्रवर्ती को ट्रोलर्स ने कहा भला-बुरा

रितेश के इस पोस्ट पर रिया चक्रवर्ती ने भी कॉमेंट किया है और उनका यह कॉमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा। रिया ने लिखा है- हैपी बर्थडे मेरी जुड़वा बहन जेनेलिया। सोशल मीडिया पर कई फैन्स को रिया का ऐसा कहना पसंद नहीं आया और उन्हें फौरन भला-बुरा कहने लगे।

एक फॉलोवर्स ने कहा "रिया चक्रवर्ती तू नरक में जलेगी" वहीं एक ने रिया के इस कमेंट पर चुटकी लेते हुए कहा "अच्छा तू जेनेलिया की तरह दिखती है?" हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार रिया चक्रवर्ती को ट्रोलर्स ने भला-बुरा न कहा हो.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story