Bollywood_1/82-SUSHANT_RHEA.jpg

Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput और उनकी फैमिली पर लगाए ऐसे आरोप कि सुनकर रह जाएंगे दंग, कहा-सब फूंकते थे गांजा और...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Jun 2021

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी (NCB)  को इकबालिया बयान दिया है। यह बयान एनसीबी के चालान यानी की चार्जशीट में भी शामिल है और कोर्ट ने 16/2020 कंप्लेंट केस नंबर में यह चार्जशीट पर संज्ञान लिया हुआ है।

इस मामले में फिलहाल रिया और अन्य आरोपी जमानत पर बाहर हैं। रिया ने खुद अपने हाथों से लिखकर यह इकबालिया बयान एनसीबी को दिया है। रिया के खुद के हाथों से लिखा हुआ इकबालिया बयान एनसीबी के पास है, जिसमें कई सनसनीखेज खुलासे हैं।

रिया ने लिखा -मैं यह बताना चाहती हूं कि जिन ड्रग्स का जिक्र बार-बार हो रहा है, वह डॉक्टर निकिता का प्रिस्क्रिप्शन है। इसे सुशांत लगातार लेते थे। मेरे द्वारा डॉक्टर से बात करने के बाद उन्होंने उन दवाओं को प्रिस्क्रिप्शन के मुताबिक जारी रखने का सुझाव दिया।

रिया अपने बयान में लिखती हैं, सुशांत अच्छा नहीं कर रहा था और उसकी हालत खराब होती जा रही थी, इसलिए शोविक चिंतित था। चैट में हम उसके साइड इफेट के बारे में डिस्कस कर रहे थे। डॉक्टर निकिता से चेक करने के बाद यह पता लगा कि हमें गूगल डॉक्टर नहीं बनना चाहिए।

मैं यह भी जोडऩा चाहती हूं कि 08 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने एक व्हाट्सऐप मैसेज अपनी बहन प्रियंका से रिसीव किया। उसमें भी सुशांत के ड्रग्स लेने के प्रमाण मौजूद हैं।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER