एंटरटेनमेंट

खुलासा: सैफ ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को दूसरे मर्द के कमरे में धकेल दिया था

Shashank Dwivedi
10 Oct 2021 7:09 AM GMT
खुलासा: सैफ ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को दूसरे मर्द के कमरे में धकेल दिया था
x

सैफ अमृता 

Saif Ali Khan और Amrita Singh के तलाक़ को 16 साल बीत चुके है.

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फ़िल्मी दुनिया को लेकर तो कम लेकिन निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है. बता दे की सैफ ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) से 1991 में शादी की थी. अमृता सिंह सैफ अली खान से लगभग 12 साल बड़ी थी. उम्र में बड़ी होने के बावजूद सैफ ने अमृता से शादी रचाई थी.


सैफ अली खान ने उस समय अमृता को प्रपोज किया था जब अमृता बॉलीवुड की एक मानी जानी एक्ट्रेस थी. तो वही सैफ अली खान अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे. करीब 13 साल साथ में रहने के बाद दोनों ने तलाक़ ले लिया था.


सैफ और अमृता के दो बच्चे है जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. बता दे की सारा अली खान आज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. वही इब्राहिम अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बॉलीवुड में जूझ रहे है. सैफ और अमृता के अलग होने के बाद भी सारा और इब्राहिम अपने माँ और पापा के पास आते जाते रहते है.


हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने . पापा सैफ और अमृता से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. जिसमे उनकी सारा की माँ अमृता सिंह को गोली लगने से बच गई थी.


सारा ने बताया की जब मेरी मां और पिता का शादी हुई थी , तो उन्होंने अपने चहरे पर बुट पॉलिश लगाकर अपनी कॉमन फ्रेंड नीलू मर्चेंट को डराने का फैसला किया था. मेरे पिताजी सैफ ने दरवाजा खोला और मां को रूम के अंदर में धकेल कर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया.


सारा ने आगे बताया की रूम में उस समय नीलू अपने पति के साथ सो रही थी. अमृता रूम में अकेले इंटर करने के बाद काफ़ी डर गई थी. जब नीलू के पति को रूम से चीख-पुकार की आवाज आई तो उन्होंने अपनी बंदूक निकाल ली और उसे अमृता पर तान दिया.


सारा ने बताया कि , आखिरी मोमेंट में मेरी मां ने अपना हाथ ऊपर कर दिया और चिल्लाते हुए कहा था, 'गोली मत चलाना, मैं 'डिग्गी' (अमृता सिंह का निकनेम) हूं . इस तरह से अमृता सिंह गोली खाने से बच गई.

Next Story
Share it