एंटरटेनमेंट

खुलासा: शादी के पहले Akshay Kumar ने धोखे से इस एक्ट्रेस को कर दिया था प्रेग्नेंट?

akshay_kumar_twinkal_khanna
x

akshay_kumar_twinkal_khanna

अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में होती हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल से ज्यादा हो चुके हैं.

अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में होती हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल से ज्यादा हो चुके हैं. अब तक अक्षय कुमार बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों और हीरोइनों के साथ काम कर चुके हैं. खिलाड़ी कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म सौगंध से की थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री शांतिप्रिया मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म सौगंध अक्षय कुमार के साथ शांतिप्रिया की भी डेब्यू फिल्म थी. पने तीन दशक से ज्यादा के करियर में अक्षय ने बॉलीवुड को लगभग 136 फिल्मों से नवाजा है, जिनमें से कुछ टिकट खिड़की पर ब्लॉकबस्ट रहीं, तो कई हिट का तमगा पाने के लिए तरसती रहीं। लेकिन अक्षय हमेशा से ही सिनेप्रेमियों के लिए सुपस्टार रहे हैं.

2023 में आधे मुँह गिरी कई फिल्मे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछली 5 फिल्में 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु' और 'सेल्फी' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं. ये सभी बिग बजट फिल्में बीते 14 महीनों में रिलीज हुई हैं और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं. 55 साल के अक्षय कुमार अगली बार फिल्म 'ओएमजी 2', 'स्टार्टअप', 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू', 'स्काई फोर्स' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे. अक्षय कुमार को 'ओएमजी 2' से काफी उम्मीदें हैं, जो इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी.

शादी के पहले इस एक्ट्रेस को कर दिया था प्रेग्नेंट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने 17 जनवरी, 2001 में शादी (Akshay Kumar Twinkle Khanna Marriage Anniversary) रचाई थी। अक्षय कुमार और ट्विंकल की लव स्टोरी और शादी के डिसिजन तक पहुंचने की कहानी बड़ी दिलचस्प है। फिलहाल दोनों के दो बच्चे आरव और नितारा हैं। अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। डिंपल ने ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर यह शर्त भी रखी थी कि दोनों को सालभर लिव-इन में रहना पड़ेगा। यदि सबकुछ ठीक रहा तो वे शादी की इजाजत देंगी। मां डिंपल की शर्त पर अक्षय-ट्विंकल साथ रहे और उसके एक साल बाद शादी की।


बताया जाता है की अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना से भी शादी के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन उन्हें शादी करनी पड़ी, क्योंकि शादी से पहले ही ट्विंकल धोखे से प्रेग्नेंट हो गई थीं. अक्षय तो पहले शादी के लिए न करते रहे. बाद में उन्होंने शादी के लिए हां की . अक्षय के साथ काफी समय तक डेट करने के बाद ट्विंकल ने उनसे शादी रचाई और आज दोनों बेहद खुश हैं. लेकिन उस वक्त ऐसी खबरें काफी जोरों पर थीं कि ट्विंकल अक्षय से शादी से पहले ही प्रेगनेंट थीं. यानी शादी से पहले ही आरव ट्विंकल के गर्भ में आ चुका था, जब बेटे आरव के करीब 8 साल के हो जाने के बाद ट्विंकल दूसरी बार गर्भवती हुई थीं और उन्होंने इसे दुनिया से कई महीनों तक छिपाकर रखा था. इसके बाद जब वह सामने आईं, तो उन्होंने फिटिड टॉप पहन खुलकर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया.

Next Story