एंटरटेनमेंट

रेखा आज भी अकेली, कभी थे 7 मर्दो से संबंध

रेखा आज भी अकेली, कभी थे 7 मर्दो से संबंध
x

रेखा 

66 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस रेखा (Rekha) बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है.

66 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस रेखा (Rekha) बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. आज भी रेखा की सुंदरता की तारीफ होती रहती है. रेखा की सुंदरता को देख उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जाता है. रेखा अपनी फ़िल्मी दुनिया के अलावा अपने निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चे में रही है. आज हम आपको उन मर्दो के बारे में बताने जा रहे है. जिनका नाम रेखा से जुड़ा लेकिन किसी की भी कहानी पूरी नहीं हुई.


1) नवीन निश्चल

एक्ट्रेस रेखा ने 1970 में फिल्म 'सावन भादो' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में रेखा के साथ नवीन निश्चल लीड रोल में थे. बताया जाता है शूटिंग के दौरान ही रेखा उन्हें पसंद करने लगी थी. लेकिन एक्टर नवीन उन्हें पसंद नहीं करते थे ऐसे में ये कहानी अधूरी ही रही है.


2) विनोद मेहरा

विनोद मेहरा और रेखा के चर्चे जग-जग में छाए हुए थे. जानकारी के मुताबिक हल्ला मचा हुआ था की दोनों ने सीक्रेट रूप से शादी कर ली है. लेकिन रेखा ने शादी की बात को गलत बताया. रेखा को विनोद की माँ पसंद नहीं करती थी. जिस कारण दोनों का रिश्ता टूट गया.


3) किरण कुमार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विनोद के ब्रेकअप के बाद किरण कुमार ने उन्हें सहारा दिया था. लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. हालांकि दोनों के अलग होने की बात आज तक पता नहीं चल पाई है.


4) संजय दत्त

बॉलीवुड के डॉन और खलनायक कहे जाने वाले संजय दत्त और रेखा एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों को कई बार बाजार और मॉल में साथ घूमते हुए देखा गया था. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबर आई थी.


5) अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और रेखा के रिलेशनशिप की खबर किसी से नहीं छुपी है. बता दे की दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. यहाँ तक की अमिताभ बच्चन की शादी के बाद भी दोनों का मिलना जुलना जारी था. इस बीच जया बच्चन के हस्तछेप के बाद दोनों अलग हो गए थे.


6) मुकेश अग्रवाल

कई एक्टर से संबंध के बाद रेखा ने 1990 में मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच बहुत लड़ाई होती थी. बताया जाता है की मुकेश रेखा के ऊपर शक करते थे. ऐसे में मुकेश ने आत्महत्या कर ली थी. जिसका आरोप रेखा के ऊपर लगा था.


7) अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और रेखा फिम खिलाड़ियों का खिलाडी में करीब आ गए थे. इस बीच जब अक्षय को लगा की ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सकता तो उन्होंने खुद को रेखा से दूर कर लिया.


Next Story