एंटरटेनमेंट

रवीना टंडन ने शॉर्ट्स पहनकर किया कुछ ऐसा काम कि सुनकर होगी हैरानी

रवीना टंडन ने शॉर्ट्स पहनकर किया कुछ ऐसा काम कि सुनकर होगी हैरानी
x
रवीना टंडन ने शॉर्ट्स पहनकर किया कुछ ऐसा काम कि सुनकर होगी हैरानी...मुंबई :  बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेससेस में शुमार हैं, जो एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रही हैं। रवीना सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेससेस में शुमार हैं, जो एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रही हैं। रवीना सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

वहीं उनके फैंस भी एक्ट्रेस के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इसी बीच अब रवीना टंडन का एक वीडियो जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को लेकर वो ट्रोल्स ने निशाने पर आ गई थीं।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में रवीना एक फावड़ा लेकर खेत में खुदाई करती नजर आ रही हैं। खेत में खुदाई करते वक़्त रवीना ने व्हाइट कलर की शॉर्ट्स पैंट और टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story