एंटरटेनमेंट

पत्नी शालिनी के आरोपों को रैपर हनी सिंह ने बताया 'झूंठा', बोलें - मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है

Rewa Riyasat News
7 Aug 2021 2:30 AM GMT
पत्नी शालिनी के आरोपों को रैपर हनी सिंह ने बताया झूंठा, बोलें - मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है
x
हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने गायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए 10 करोड़ रूपए के हर्जाने की मांग कोर्ट से की थी. मामला कोर्ट में है. इस बीच हनी सिंह ने आरोपों को बेबुनियाद और झूंठा बताया है.

रैपर हनी सिंह (Honey Singh) पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. साथ ही 10 करोड़ रूपए के हर्जाने देने की बात भी कही गई है. इस पर अब हनी सिंह सामने आए हैं. उन्होंने एक बयान जारी कर अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद और झूंठा बताया है.

क्या है मामला

पूरा मामला घरेलू हिंसा (domestic violence) को लेकर है. हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के बीच विवाद चल रहा है और यह विवाद मीडिया की सुर्ख़ियों पर आ गया है. पत्नी ने हनी सिंह पर कई महिलाओं के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप रखने के आरोप लगाए है. साथ ही कहा है कि हनी सिंह जानवरों जैसा सलूक करते हैं.

सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाते हुए पकड़े गए थे हनी सिंह

शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब गाना 'Brown Rang De' की शूटिंग चल रही थी, तब हनी एक लड़की के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाते हुए रंगे हांथ पकड़े गए थें. उस दौरान हनी ने मुझपर शराब को बोतल फेंक कर मारी थी. शालिनी ने याचिका में हनी के साथ सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और भाभी स्नेहा सिंह का भी नाम लिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि शालिनी ने अपने ससुराल वालों द्वारा किए गए अत्याचारों के खिलाफ सुरक्षा आदेश और अन्य राहत की मांग की है.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक़ शालिनी तलवार ने गायक पति से 10 करोड़ रूपए के हर्जाने की भी मांग की है. उन्होंने हनी सिंह से 'Protection of Women from Domestic Violence Act' के तहत हर्जाना मांगा है. उन्होंने कोर्ट से भी गुहार लगाई है कि वह हनी को उन्हें दिल्ली में 5 लाख रुपए से किराए का घर लेकर दें जहां वह सुकून से रह सकें क्योंकि वह वर्किंग वुमन नहीं हैं और अपनी विधवा मां पर बोझ नहीं बनना चाहती हैं.

120 पन्नों की याचिका में किए कई खुलासे

शालिनी ने अपनी 120 पन्नों की याचिका में उस घटना का जिक्र किया जहां उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा. शालिनी ने कहा कि उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हनी सिंह पैनिक हो गए, उन्होंने शालिनी पर यह आरोप लगाते हुए बेरहमी से पीटा कि फोटो शालिनी ने ही लीक की हैं.

शालिनी ने कहा कि हनी सिंह ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपनी मैरिड लाइफ के अस्तित्व को छुपाना चाहते थे. शालिनी ने कहा कि हनी ने उनके साथ जानवरों कैसा क्रूर बर्ताव किया.

हनी सिंह की सफाई

रैपर ने इंस्टाग्राम पर स्टेटमेंट जारी कर लिखा कि- ये जो मेरी पत्नी शालिनी सिंह द्वारा मुझपर झूठे आरोप लगाए गए हैं इसपर मैं दिल से बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं. ये सारे आरोप झूठे हैं. मैंने पहले कभी भी कोई पब्लिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. मेरी लिरिक्स को जब क्रिटिसाइज किया गया था. जब मेरी हेल्थ को लेकर तरह-तरह की बातें की गई थीं जब निगेटिव मीडिया कवरेज की गई मैंने कभी भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया. मगर इस बार मेरी चुप्पी इसलिए टूटी है क्योंकि आरोप मेरे परिवार पर लगाए गए हैं. मेरे बूढ़े मां-बाप और मेरी छोटी बहन. ये वो लोग हैं जब मेरे मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़े थे. ये सारे आरोप एकदम बेबुनियाद हैं.

सभी को पता है पत्नी संग कैसा है मेरा रिश्ता

मैं 15 सालों से इस इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ हूं और मैंने कई सारे आर्टिस्ट्स और म्यूजिशियन के साथ काम किया है. सभी को इस बारे में पता है कि मेरी पत्नी के साथ मेरी रिलेशनशिप कैसी है. मैं सिरे से इन सभी आरोपों को खारिज करता हूं. मगर मैं इसपर अब इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा क्योंकि मामला कोर्ट में है. मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. मुझे भरोसा है कि जल्द ही सच सबके सामने आएगा.

Next Story