एंटरटेनमेंट

Ranveer Singh का बड़ा खुलासा- सुहागरात के दिन Deepika Padukone के साथ इतनी बार बनाया संबंध, एक्ट्रेस थककर बोली अब बस करो....नहीं तो मेरी हालत..

Ranveer Singh का बड़ा खुलासा- सुहागरात के दिन Deepika Padukone के साथ इतनी बार बनाया संबंध, एक्ट्रेस थककर बोली अब बस करो....नहीं तो मेरी हालत..
x
Ranveer Singh Deepika Padukone Suhagrat: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का बॉलीवुड फैमिली से ताल्लुक न होते हुए भी बॉलीवुड में अपने हुनर से काफी शोहरत बटोरी है।

Ranveer Singh Deepika Padukone Suhagrat: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का बॉलीवुड फैमिली से ताल्लुक न होते हुए भी बॉलीवुड में अपने हुनर से काफी शोहरत बटोरी है। रणवीर सिंह के यूं तो काफी एक्ट्रेस के साथ नाम जोड़े गए हैं लेकिन रणवीर की सुई दीपिका पादुकोण पर जाकर अटकी। काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर और दीपिका ने 2018 में इटली में सिंधी और कोंकणी रीती-रिवाज़ों से शादी की थी। दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत फिल्म राम लीला की शूटिंग के दौरान हुई थी। इनका अफेयर करीब 6 साल तक चला। अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों ही काफी ओपन रहे हैं।

कॉफी विद करण का नया सीजन 7 में सुपरस्टार रणवीर सिंह और चुलबुली अदाकारा आलिया भट्ट शामिल हुईं। दोनों सितारों करण जौहर के सामने अपनी शादी से लेकर बेडरूम सीक्रेट्स तक पर खुलकर बात की। इस चैट शो में रणवीर सिंह ने अपनी S*X लाइफ के बारे में ऐसे खुलासे किये जिन्हें सुनकर उनके चाहने वाले दंग रह गए।


शो में रणवीर (Ranveer Singh) ने बताया कि उन्होंने अपनी सुहागरात पर S*X किया था। साथ ही कहा कि उन्होंने अपनी वैनिटी वैन में भी S*X किया था। ये बात सुनकर करण और आलिया ने खूब ठहाके लगाए। रणवीर ने आगे कहा कि उनके पास कई तरह के सेक्स के लिए अलग-अलग प्लेलिस्ट हैं। वहीं जब आलिया से सुहागरात को लेकर पूछा गया तो वह जवाब देती हैं, ‘सुहागरात जैसी तो कोई चीज ही नहीं होती है। आप बिल्कुल थक चुके होते हैं।’ इसके बाद रणवीर सिंह बताते हैं कि उनकी फेवरेट S*X पोजिसन्स कौन सी हैं। यहां तक कि वो गाना गाते हुए बताते हैं कि वो सेक्स को कैसे एंजॉय करते हैं।

Next Story