एंटरटेनमेंट

बचपन में बेहद शरारती थे Ranveer Kapoor, स्कूल में कुर्सी के नीचे से टीचर की टांगे देखते गए थे पकड़े, फिर..

Manoj Shukla
23 Aug 2021 4:35 PM GMT
बचपन में बेहद शरारती थे Ranveer Kapoor, स्कूल में कुर्सी के नीचे टीचर की टांगे देखते गए थे पकड़े, फिर..
x

रणवीर कपूर फोटो - इंस्टाग्राम 

रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) बचपन में बेहद शरारती थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी एक शरारत की वजह से एक बार उनकी मां नीतू कपूर को स्कूल में बुलाया गया था।

मुम्बई। रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) की गिनती बॉलीवुड के हैण्डसम स्टारों की जाती है। वह अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रणवीर की दुनियाभर में अच्छे-खासे फैंस हैं। ऐसे में ये फैंस अपने चहेते स्टार से जुड़ी हर बातें जानना चाहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा रणवीर के बचपन का है जो हम आपको बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में खुद एक बार रणवीर ने खुलासा किया था।

दरअसल रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) स्कूल टाइम में बेहद शरारती हुआ करते थे। जब उनसे एक इंटरव्यू में सवाल किया गया कि वह टीचर की स्कर्ट उठाकर देखते एक बार पकड़े गए थे। जिस पर एक्टर ने बताया कि वह ऐसा नहीं करते थे। बल्कि स्कूल की कुर्सियों के नीचे से वह टीचर की टांगे देखा करते थे।

रणवीर कपूर साल 2017 में रजत शर्मा के फेमस शो आपकी आदलत में पहुंचे थे। जहां उनसे रजत शर्मा ने सवाल किया कि आप पर आरोप है कि आप एक बार स्कूल में एक टीचर की स्कर्ट उठाकर देखते पकड़े गए थे। जिसका जवाब देते हुए रणवीर कहते है कि ऐसा नहीं है। आगे रणवीर बताते हैं कि स्कूल में उनकी ज्यादातर टीचर साड़ी पहनकर आया करती थी। एक ऐसी टीचर थी जो स्कर्ट पहनकर आया करती थी। जो अंग्रेजी पढ़ाती थी। उनका एक दोस्त उस टीचर की टांगे देखने के लिए कुर्सी के नीचे झुक जाया करता था और उनकी टांगों को घूरता था। रणवीर बताते हैं कि उस समय उनकी उम्र महज 8 साल की थी और वह सेकण्ड ग्रेड में थे।

एक दूसरे वीडियो में रणवीर (Ranveer Kapoor) ने बताया कि जब वह सेकण्ड ग्रेड में थे तब उन्हें टीचर से प्यार हो गया था। दरअसल उनकी यह टीचर अंग्रेजी की थी। जो स्कर्ट पहनकर आती थी। मेरी मम्मी को स्कूल इसलिए बुला लिया गया था कि एक दिन मैं कुर्सी के नीचे से उनके पांव देख रहा था। आगे रणवीर कहते है कि उस दरम्यान मुझे उनसे प्यार हो गया था। उस टीचर को लोग मिसेज जॉन कहकर बुलाते थे।

मां को उठानी पड़ी शर्मिंदगी

एक इंटरव्यू में रणवीर (Ranveer Kapoor) ने कहा कि उनकी इस हरकत की वजह से उनकी मां को स्कूल में बुला लिया गया था। इस दरम्यान मैं कुछ बोल नहीं सका। मैं सिर्फ नीचे सिर झुकाएं खड़ा रहा था। मेरी मां को मेरी इस हरकत की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ब्रम्हास्त्र फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी राय, अक्कीनेनी नागार्जुन जैसे सितारे नजर आएंगे।

Next Story