एंटरटेनमेंट

Ranbir Kapoor की नई फिल्म एनिमल निकली इस फिल्म की रीमेक, बौखलाए फैंस

Ranbir Kapoor की नई फिल्म एनिमल निकली इस फिल्म की रीमेक, बौखलाए फैंस
x
Animal Is Remake Of Which Film: रणबीर कपूर की नई फिल्म एनिमल किसी फिल्म की कॉपी है. आज हम आपको बताने जा रहे है.

Animal Is Remake Of Which Film: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसम्बर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है. कहा जा रहा है की रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी और सबसे सुपर हिट फिल्म एनिमल ही है. एनिमल के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोगो को फिल्म देखने में उत्सुकता बढ़ गई है। रणबीर के कातिलाना और खतरनाक लुक ने सभी को हैरान कर दिया है. ट्रेलर में आप देख सकते है की अपने पिता अनिल कपूर के लिए वो फिल्म में किसी भी हद तक गुजरने के लिए तैयार है. ऐसे में फिल्म की कहानी पिता-बेटे के प्यार में घूमती दिखाई दे रही है. एनिमल के कई सीन और डायलॉग को सुनकर फैंस बौखला गया और कहा की ये अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के फिल्म की रीमेक निकली.

एनिमल किस फिल्म की रीमेक है?

Animal Is Remake Of Which Bollywood Film: फैंस की नजरो से कुछ नहीं छुपा है. ये कई बार हम लोगो ने देखा है. ऐसा ही एक बार फैंस की तरफ से फिर दावा किया जा रहा है की कई सीन अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन की एक फिल्म से लिया गया है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद रणबीर की फिल्म देखने के लिए लोगो का उत्साह बढ़ गया. वही कुछ फैंस दावा कर रहे है की कुछ सीन अक्षय कुमार की फिल्म 'वक्त' और 'जानवर' से लिए गए है.

दरअसल अक्षय और अमिताभ की फिल्म 'वक़्त' में देखा जा सकता है की अक्षय कुमार अपने पिता अमिताभ बच्चन को समझाते है लेकिन हर बार अमिताभ बच्चन अक्षय से बुरी तरह पेश आते है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है की ये डायलॉग में अमिताभ से अक्षय कहते हैं, ''10 मिनट के लिए मैं ईश्वर चंद बनकर बहस करूं और आप आदित्य बनकर बहस करें।'' एनिमल फिल्म के ट्रेलर में भी हुबहू ऐसा ही दिखाया गया है.

एक फैन पेज की तरफ से शेयर करते हुए लिखा गया है की कुछ ऐसे डायलॉग्स है जो रणबीर कपूर की 'एनिमल' से मेल खाते है.

जैसा की आप जानते है की एनिमल की तरह अक्षय कुमार की फिल्म जानवर भी पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है. एक यूजर ने लिखा, 'पहली बार अक्षय कुमार की किसी फिल्म का रीमेक बन रहा है, वह खुश होंगे।' एक ने लिखा, 'पैसा बच गया, अब इस पैसे से डंकी देख लूंगी।'

Next Story