एंटरटेनमेंट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ गन्दी हरकते करते पकडे गए Ranbir Kapoor, फोटो हुई लीक

ranbir mahira photo
x

ranbir mahira photo 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. रणबीर कपूर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Ranbir Kapoor With Mahira: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. रणबीर कपूर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी. शादीशुदा जिंदगी को दोनों कप्लस अच्छा खासा इंजॉय कर रहे है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक बेटी भी है. जो बेहद सुन्दर है. अभी हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) और रणबीर कपूर की एक फोटो लीक हुई है. जिसके बाद सोशल मीडिया में हंगामा मच गया है.

रणबीर कपूर-माहिरा की फोटो सोशल मीडिया में लीक

पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) को चाहने वाले लाखो करोडो में है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को पाकिस्तान की तरह भारत में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस बॉलीवुड मूवी ‘रईस’ में भी शाहरुख खान के साथ नजर आई थी. माहिरा खान और रणबीर कपूर की फोटो ने हंगामा मचा दिया है. दरअसल एक्ट्रेस माहिरा खान और रणबीर कपूर अजीब सी हालत में देखे जा रहे है. जिसके बाद दोनों को लेकर लोग भला-बुरा कह रहे है.


दोनों सिगरेट पीते आए थे नजर

वायरल फोटो में एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) और रणबीर कपूर सिगरेट पीते नजर आ रहे थे. ये तस्वीरें न्यूयॉर्क की बताई जा रही है. तस्वीरों में दोनों सिगरेट पी रहे है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद दोनों के रिलेशनशिप के कयास लगाए जाने लगे थे. दोनों की तस्वीर ने बॉलीवुड की गलियारों में हंगामा मचा दिया था.

Next Story