एंटरटेनमेंट

Ram Setu Film release date: जाने कब आएगी अक्षय कुमार की राम सेतु, अक्की का लुक देख फैंस हुए दीवाने

Ram Setu Film release date: जाने कब आएगी अक्षय कुमार की राम सेतु, अक्की का लुक देख फैंस हुए दीवाने
x
Ram Setu Film release date: अक्षय कुमार का लुक देखकर लगता है वो कोई खोजी वैज्ञानिक का रोल निभाने वाले हैं।

Ram Setu Film release date: बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार तो वैसे भी एक साल में 4-5 फिल्मों में काम करते हैं हर 3 से 4 महीने के बाद अक्षय कुमार की कोई कोई न कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाती है। लेकिन खिलाडी कुमार की एक फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म बन चुकी है जिसका नाम है 'राम सेतु' भारत देश अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बाद से ही बिलकुल राममय हो चूका है, कोरोना के वक़्त जब टीवी में रामायण को दोबारा टेलीकास्ट किया गया तो लोगों को पता चला श्री राम को मानने वालों की कमी नहीं है। हर कोई महाभारत और रामायण पर आधारित फिल्म बनाने की बात कहने लगा इसी खास मौके का फायदा उठाते हुए खिलाडी कुमार ने लोगों के इमोशन से जुडी हुई फिल्म राम सेतु को बनाने का इरादा किया।

राम सेतु फिल्म एक जबरजस्त हिट पिक्चर साबित होगी इसमें कोई आशंका नहीं है. क्योंकि पिछले साल अब अक्षय कुमार ने सिर्फ फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया में डाला था तभी से लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार करने लगे थे। देखा जाए तो अक्षय कुमार के लिए ये फिल्म काफी मायने रखती है ये उनके कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है।

अक्की का लुक शानदार


राम सेतु फिल्म का काम ज़ोरो शोरो से चल रहा है। हाल ही में ऊटी में फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा हुआ है. अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए एक फोटो भी अपलोड की है जिसमे अक्षय सफ़ेद दाढ़ी, घुंगराले लम्बे बाल और डेनिम जैकेट के साथ चश्मा लगाया है। देख कर ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार किसी खोजी वैज्ञानिक का रोल निभाने वाले हैं। वही ऐसा भी कहा गया है कि फिल्म को रामायण की कहानी से जोड़ते हुए वर्तमान की कहानी तक प्लॉट किया जाएगा। ऐसा हो सकता है कि फिल्म में अक्षय कुमार राम सेतु की सच्चाई जानने के लिए रिसर्च कर रहे हों. खैर फिल्म की कहानी जो भी हो इतना पक्का है की ये मूवी सुपर डुपर हिट होने वाली है।

कब रिलीज होगी फिल्म (Ram Setu Film release Date)

फ़िलहाल तो फिल्म की शूटिंग चल रही है। अभी सिर्फ ऊटी का शूट पूरा हुआ है। वैसे अक्षय कुमार को किसी भी फिल्म को पूरा करने में 40 से 50 दिन ही लगते हैं लेकिन ये फिल्म एक बड़ा प्रोजेक्ट है और फिल्म को लेकर फैंस की काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की शूटिंग बस थोड़ी ही बाकी है जो गुजरात में होनी है। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और अरुणा भाटिया, विक्रम मल्होत्रा इस फिल्म के प्रोडूसर हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी हैं। मेकर्स की माने तो राम सेतु अगले साल 24 अक्टूबर 2022 को सिनेमाहॉल में रिलीज हो सकती है। फ़िलहाल अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म सूर्यवंशी इस दिवाली को रीलिज होने वाली है जिसमे सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह भी नज़र आएंगे। यानी कि इस दिवाली ट्रिपल धमाका होगा।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story