एंटरटेनमेंट

Ram Charan Net Worth: RRR फिल्म के लिए रामचरण ने लिए 45 करोड़, 38 करोड़ का है लक्जरी घर, ऐसी है उनकी लाइफस्टाइल

राम_चरण
x

राम_चरण 

Ram Charan Net Worth: फिल्म RRR के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) धीरे-धीरे भारत के हर कोने में मशहूर होते जा रहे है.

Ram Charan Net Worth: RRR फिल्म में धमाल मचाने आ रहे दक्षिण भारतीय फिल्मो के सबसे फेमस सितारे राम चरण (Ram Charan) धीरे-धीरे भारत के हर कोने में मशहूर होते जा रहे है. बता दे की राम चरण की फैमली के कई लोग फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे है. राम चरण 36 साल के युवा सुपर स्टार है. राम चरण ने बहुत ही कम समय में नाम कमाया है.


यदि आपको पता नहीं है तो आज हम आपको बताने जा रहे है की राम चरण दक्षिण भारतीय सिनेमा (South Indian Cinema) के सुपरस्टार यानि भगवान कहे जाने वाले चिरंजीवी के बेटे है. यही नहीं राम चरण पवन कल्याण सुपरस्टार उनके चाचा है. वही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) राम चरण के कजिन भाई भी है.


राम चरण की दुनिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. दक्षिण सिनेमा के बाद अब RRR फिल्म में अपना किरदार निभाने के बाद बॉलीवुड में भी राम चरण की अच्छी खासी पकड़ बनती जा रही है.


राम चरण अरबो के मालिक है. यही नहीं वो एक शानदार और आलिशान बगले में रहते है. बता दे की राम चरण जिस बगले में रहते है उसकी कीमत लगभग 38 करोड़ है. वही राम के पास कई महंगी-महंगी गाड़ियां और खुद का एक एयरलाइन भी है.


हैदराबाद के सबसे पॉश इलाके जुबली हिल्स में रहने वाले राम चरण का बगला आगे और पीछे दोनों तरफ से शानदार है. बताया जाता है की राम चरण ने इस आलिशान बगले को 2019 में खरीदा था. यही नहीं राम चरण का ये बगला लगभग 25 हजार स्कवेयर फीट में फैला हुआ है. हैदराबाद में बगला होने के साथ-साथ राम चरण ने मुंबई में भी एक घर खरीद रखा है. जो सलमान खान के घर के बगल में है.


राम चरण एक्टर होने के साथ-साथ एक बिजनेसमैन भी है वो 'कोन्निडेला' नामक एक प्रोडक्शन हॉउस भी चलाते है. इसके अलावा राम चरण एयरलाइन जेट के भी मालिक हैं. राम चरण के नेटवर्थ की बात करे तो वो लगभग 1300 करोड़ रूपये के मालिक है.


राम चरण के पास लग्जरी कार का भी कलेक्शन है. उनके पास एस्टन मार्टिन नाम की गाड़ी है जिसकी कीमत करीब 5.8 करोड़ रुपये बताई जाती है. बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, मर्सिडीज बेंज एस क्लास और रेंज रोवर वोग जैसी बेशकीमती लग्ज़री गाड़ियां भी राम चरण के पास है.


राम चरण के फिल्म के बारे में बात करे तो वो पहले एक फिल्म का 20 करोड़ रूपये लेते थे. लेकिन RRR में उन्होंने 45 करोड़ रूपये की तगड़ी फीस लेकर सबको चौका दिया. बता दे की राम चरण के करियर की ये सबसे महंगी फिल्म है. बाहुबली प्रोड्यूसर एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अभी कोरोना के चलते रिलीज नहीं हो सकी है. लेकिन कहा जा रहा है की ये फिल्म शानदार कमाई कर बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी.






Next Story