एंटरटेनमेंट

Rakul Preet Singh के पोस्टर ने मचाया बवाल, कॉन्डम पैकेट फाड़कर बन गई 'छतरीवाली'

Rakul Preet Singh के पोस्टर ने मचाया बवाल, कॉन्डम पैकेट फाड़कर बन गई छतरीवाली
x

Rakul Preet Singh 

Rakul Preet Singh के पोस्टर ने बॉलीवुड में बवाल मचा दिया.

खूबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी दर्शकों प्रभावित करने के बाद अब वह बॉलीवुड में भी धीरे धीरे अपनी अभिनय से अपने आप को साबित करने में लगी हुई है। रकुल ने अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और फिल्म का नाम भी रिवील किया है।

"छत्रीवाली" बनेंगी रकुल प्रीत सिंह

निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी ने अपने आगामी प्रोजेक्ट छत्रीवाली की घोषणा की जिसमें मुख्य भूमिका में रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी, यह एक फैमिली एंटरटेनर होगी जिसमें एक अनछुए मुद्दे को दर्शाया जाएगा। "छत्रीवाली" में रकुल का किरदार एक कंडोम टेस्टर का होगा। रकुल एक ऐसी महिला के किरदार में होंगी जो एक छोटे से शहर करनाल से ताल्लुक रखती हैं, बेरोजगार हैं तथा रोजगार की तलाश में जी जान से लगी हुई है। पूरी फिल्म इस कांसेप्ट पर होगी कि कैसे एक महिला अपने परिवार व समाज से अपने काम या एक कंडोम टेस्टर होने की सच्चाई को छुपाती है।

छत्रीवाली के लिए उत्साहित हैं रकुल

अपने उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा, "यह काफी दिलचस्प और हटके विषय है और मैं अपने किरदार की यात्रा शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और इसने मुझे काफी उत्साहित किया है।"



निर्देशक तेजस देवस्कर ने कहा, "हमारी फिल्म एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को कलंकित करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म फ्लोर पर चली गई है। रकुल हर भूमिका में ताजगी लाती है और एक संवेदनशील अभिनेत्री के साथ इस तरह के विचारोत्तेजक विषय पर काम करना बहुत अच्छा लगता हैं, दर्शकों को निश्चित रूप से कॉमेडी की रोलर-कोस्टर राइड का आनंद मिलेगा।"

Next Story