एंटरएं टेनमेंट

शादी के सवाल पर बोली Rakhi Sawant, कहा- मुझे भी सताते हो और सलमान को भी, मैंने करी तो क्या मिला!

Manoj Shukla
16 July 2021 11:41 AM GMT
शादी के सवाल पर बोली Rakhi Sawant, कहा- मुझे भी सताते हो और सलमान को भी, मैंने करी तो क्या मिला!
x
राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फनी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह जहां भी जाती है अपने फनी अंदाज से लोगों का ध्यान जमकर अपनी ओर खींचती हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फनी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह जहां भी जाती है अपने फनी अंदाज से लोगों का ध्यान जमकर अपनी ओर खींचती हैं। राखी ने हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है। जिसमें वह ‘मेरे ड्रीम में तेरी इंट्री‘ गाने पर कई लोगों के साथ जमकर डांस परफार्मेंस करती हुई नजर आ रही हैं। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

शादी के सवाल पर बोली..

राखी सावंत (Rakhi Sawant) डांस करने के बाद शादी के सवाल पर काफी अग्रेसिव होती हुई नजर आती हैं। दरअसल राखी से मौजूद लोग पूछते हैं कि आप शादी कब करोगी। तो राखी कहती है कि बेबी तुम ऐसे सवाल क्यों करती हो। मैं कुंवारी अच्छी नहीं लगती क्या। शादी के सवाल पर आप सलमान खान को भी सताते हो और मुझे भी। आगे वह कहती है कि मैने करी तो थी शादी, लेकिन क्या मिला मुझे।

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस सीजन 14 में नजर आई थी। जहां उन्होंने लोगों का जमकर मनारेंजन किया। यहां उन्होंने शादी को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि उनका पति रीतेश विदेश में रहता है। लेकिन वह मीडिया के सामने आने से बचता है। बताते चले कि राखी जब शो में पहुंची थी तो शो की टीआरपी में जमकर उछाल आया था।

Next Story
Share it