एंटरटेनमेंट

कोरोना को लेकर भड़की Rakhi Sawant, कहा-कोरोना इसका साला लगता है..

Manoj Shukla
10 April 2021 12:16 PM GMT
कोरोना को लेकर भड़की Rakhi Sawant, कहा-कोरोना इसका साला लगता है..
x
Rakhi Sawant got angry about Corona : राखी सावंत (Rakhi Sawant)  उन एक्ट्रेसों में से है जो तेज-तर्रार बातों के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी एक्टिविटी से जमकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बाॅस 14 का हिस्सा भी रही हैं। इस शो में वह काफी दिनों तक रही और लोगों का जमकर मनोरंजन किया।

Rakhi Sawant got angry about Corona : राखी सावंत (Rakhi Sawant) उन एक्ट्रेसों में से है जो तेज-तर्रार बातों के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी एक्टिविटी से जमकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बाॅस 14 का हिस्सा भी रही हैं। इस शो में वह काफी दिनों तक रही और लोगों का जमकर मनोरंजन किया। अब इन दिनों जहां भी राखी दिखती है वह चेहरे पर मास्क जरूर लगाए रहती है। एक ऐसा ही वीडियो राखी का सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं।

लेकिन इस दौरान वह कुछ लोगों पर भड़की हुई भी नजर आ रही हैं। राखी के इस एटीट्यूड से साफ होता है कि वह कोरोना को लेकर बेहद सतर्क हैं। वैसे भी हो क्यों न आए दिन बाॅलीवुड सेलीब्रिटी इसके शिकार हो रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोगों को राखी जमकर हड़काती हैं। वह कहती है कि क्या तुम लोगों को कोरोना नहीं है क्यां। क्यों मेरे पास आते हो, क्यों मेरे ड्राइवर से चिपककर बात करते हो। उसका कोरोना होगा तो मुझे भी कोरोना होगा।

इसलिए दूरी बनाकर रखों और चेहरे में मास्क लगाकर राखे। आगे राखी अपने ड्राईवर को भी हड़काती है। वह कहती है कि तू लोगों से दूर रहकर बात कर। क्योंकि तू मेरे पास बैठता हैं। तुझे कोरोना होगा तो मुझे भी कोरोना होगा। आगे राखी कहती है कि कोरोना क्या तेरा साला लगता है जो तुझे नहीं होगा।

कोरोना को लेकर भड़की Rakhi Sawant, कहा-कोरोना इसका साला लगता है..राखी (Rakhi Sawant) का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो को फिल्मी ज्ञान के सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया गया हैं। राखी का यह अंदाज लोगों का जमकर अपनी ओर ध्यान खींच रहा है। कई लोग राखी की इन बातों का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही कोरोना को लेकर राखी द्वारा बरती जा रही सर्तकता की तारीफ कर रहे हैं।

बताते चले कि कोरोना (Corona Case) बाॅलीवुड सहित देशभर में दूसरी बार अपना जमकर कहर बरपा रहा हैं। अब लाखों की संख्या में लोग इस वायरस के दूसरी बार शिकार हो चुके हैं। तो वहीं बाॅलीवुड के कई सेलीब्रिटी भी इस वायरस से पीड़ित हो चुके हैं। कई लोग तो ठीक हो चुके हैं तो कई अभी भी इलाज रहे हैं। खबरों की माने तो अक्षय कुमार, सतीश कौशिक, आमिर खान जैसे सितारे अभी भी कोरोना का स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

आदित्य नारायण ने दी कोरोना को मात, जल्द लौटेंगे इंडियन आइडल के सेट पर

Salman Khan के साथ आखिरी फिल्म में नजर आई Ayesha Takia, अब फिल्मों से दूर दिखती हैं ऐसी

Alia Bhatt की माँ Soni Razdan ने कहा-मुझे समझ नहीं आ रहा 16 से 40 उम्र वालो को क्यों नहीं लग रही कोरोना वैक्सीन

Next Story