एंटरटेनमेंट

18 साल से ऊपर की लड़कियों के Raj Kundra ने पोर्न वीडियो बनाया तो इसमें Shilpa Shetty का क्या दोष ?

18 साल से ऊपर की लड़कियों के Raj Kundra ने पोर्न वीडियो बनाया तो इसमें Shilpa Shetty का क्या दोष ?
x
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों में घिरे हुए है. बता दे की राज कुंद्रा के ऊपर लड़कियों के पोर्न वीडियो बनाकर साइट में अपलोड करने का आरोप लगा था.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों में घिरे हुए है. बता दे की राज कुंद्रा के ऊपर लड़कियों के पोर्न वीडियो बनाकर साइट में अपलोड करने का आरोप लगा था. जिसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक आज राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अदालत में पेश किया गया था. जहां पर अदालत ने उन्हें 3 दिन पुलिस हिरासत में रहने का फरमान जारी किया है.

पहले भी लग चुका है आरोप

बता दे की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर आईपीएल की फिक्सिंग से लेकर तरह-तरह के आरोप लग चुके है. हालांकि ये पहली बार ऐसा आरोप लगा है जिसके बाद उन्हें क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने उनसे 2 घंटे की कड़ी पूंछताछ की थी. जिसके बाद उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ अहम् सुराग मिले है. जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

पूनम पांडेय ने किया था विरोध

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा था की उनकी कुछ निजी तस्वीरो को राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी ने रखा है. यही नहीं उनकी तस्वीरो का गलत इस्तेमाल किया गया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने केस भी कर दिया था. हालांकि बाद में ये केस ठन्डे बस्ते में चला गया.

शिल्पा और बच्चे का क्या दोष

पूनम पांडेय ने ये भी कहा की वो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के प्रति सहानभूति जता रही है. पूनम पांडे ने कहा- इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख रहा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी. पूनम ने कहा की इसमें शिल्पा और बच्चो का कोई दोष नहीं है.

Next Story