एंटरटेनमेंट

फिर मुश्किल में फंसे Raj Kundra, जानिए कारण?

फिर मुश्किल में फंसे Raj Kundra, जानिए कारण?
x

RAJ KUNDRA_SHILPA_SHETTY

राज कुंद्रा (Raj Kundra) भले ही जेल से छूट गए हो लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भले ही जेल से छूट गए हो लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा का सबसे ज्यादा विरोध करने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) एक बार फिर सुर्खियों में है. बता दे की एक बार फिर शर्लिन चौपड़ा राज कुंद्रा के खिलाफ FIR कराने के लिए अपने वकीलों के साथ निकल गई है. बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री ने उनपर कई आरोप लगाए थे.


बता दे की शर्लिन चौपड़ा ने राज कुंद्रा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. शर्लिन ने अपने अकाउंट के जरिये कई फोटो और वीडियो भी शेयर की और बताया की राज को वो कई लम्बे समय से जानती है. बता दे की शर्लिन ने आरोप लगाते हुए कहा था की राज उन्हें पोर्नोग्राफी के दलदल में धकेलने चाहते थे.

शर्लिन चोपड़ा यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा की उन्हें शिल्पा शेट्टी के नाम से ब्लैकमेल किया गया और उनसे आपत्तिजनक वीडियो बनवाए गए. इस मामले को लेकर एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा एफआईआर दर्ज करवाने के लिए मुंबई के जुहू पुलिस थाने पहुंची.


वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी के साथ उनको मानसिक प्रताड़ित करने की शिकायत की गई है. शर्लिन ने कहा की उन्होंने मुझे जो प्रताड़ित किया गया जिस तरह से यौन उत्पीड़न किया गया इसके लिए मैंने मामला दर्ज करवाया है.


बता दें कि शर्लिन द्वारा राज कुंद्रा के जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज बनाए थे. वीडियो को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया है कि वीडियो बनवाने के बाद उनको पेमेंट नहीं दिया गया है उनके साथ में धोखाधड़ी हुई है. वहीं उन्होंने मीडिया से वार्तालाप करते हुए कहा कि इसी मामले को लेकर बैठे अपने वकीलों के साथ मुंबई के जुहू थाने पहुंची और दोनों पति पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. शर्लिन ने आगे दिए बयान में यह भी कहा है कि जब लड़कियों के जिस्म से नुमाइश करवाई जाती है तो उनका पैसा क्यों नहीं दिया जाता उनके साथ में फ्रॉड क्यों किया जाता है.

Next Story