एंटरएं टेनमेंट

Raj Kundra Case: इस लड़की ने राज कुंद्रा के लिए मांगी 'बद्दुआ' कहा- हे भगवान इसे जेल में सड़ने दो !

Shashank Dwivedi
21 July 2021 11:25 AM GMT
Raj Kundra Case: इस लड़की ने राज कुंद्रा के लिए मांगी बद्दुआ कहा- हे भगवान इसे जेल में सड़ने दो !
x
Raj Kundra Case: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों में तेजी से घिरते नजर आ रहे है.

Raj Kundra Case: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों में तेजी से घिरते नजर आ रहे है. बता दे की मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें पोर्न वीडियो बनाने और उसे साइट में अपलोड करने के चलते गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 23 जुलाई तक पुलिस के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. इस बीच एक लड़की के इंस्टाग्राम ट्वीट ने बॉलीवुड में हड़कंप मचा दिया है.

मशहूर यूट्यूबर ने लगाए गंभीर आरोप

बता दे की जबसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न वीडियो के चलते गिरफ्तार हुए है तब से बॉलीवुड इंड्रस्ट्री में हड़कंप मच गया है. वही कुछ लोग राज कुंद्रा (Raj Kundra) का सपोर्ट कर रहे है तो कुछ लोग उन्हें दोषी करार दे रहे है. बता दे की इस बीच एक फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ खुलकर मैदान में उतर आई है.

फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर (Famous YouTuber Puneet Kaur) ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा की राज कुंद्रा ने उनसे अश्लील ऐप 'हॉटशाट्स' के वीडियो में काम करने के लिए मैसेज किया था. पहले मुझे लगा की ये फैक आईडी है. हो सकता है ये राज कुंद्रा की आईडी न हो. लेकिन बाद में पता चला की वो बेकार इंसान कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) है.

फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर (Famous YouTuber Puneet Kaur) ने कहा की ये आदमी कितना घटिया है कोई सोच भी नहीं सकता है. 'भगवान इसे जेल में सड़ने दो' बस इतना ही आप से मांग रही हूँ.

Next Story
Share it