एंटरटेनमेंट

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा से अलग हो सकती है शिल्पा शेट्टी ? दोस्त का दावा- पति की सम्पत्ति से बनाई दूरी, ले सकती है बड़ा फैसला

raj_kundra_shilpa_shetty
x

raj_kundra_shilpa_shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुन्द्रा (Raj Kundra) से अलग रहने एवं उनकी सम्पत्ति को छोड़ने का फैसला ले सकती है।

Raj Kundra Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बीच दरार पड़ती नजर आ रही है। मीडिया में आई खबरो के मुताबिक शिल्पा अपने बच्चों को लेकर पति राज कुंद्रा से अलग रहने का मन बना रही हैं।

दरअसल खबरों के मुताबिक शिल्पा के एक दोस्त का कहना है कि राज की सच्चाई सामने आने के बाद से ही शिल्पा शॉक्ड हैं। शिल्पा को कोई अंदाजा नहीं था कि ये हीरे और डुप्लेक्स बेईमानी के रास्ते से आ रहे हैं। उनके दोस्त का कहना है कि शिल्पा, राज कुंद्रा के पैसों को छूना भी नहीं चाहती हैं। वे अपनी कमाई से बच्चो के साथ जीना चाहती है।

फिल्मों में मिला ऑफर

शिल्पा के दोस्त का यह भी कहना है कि शिल्पा ने इंडस्ट्री में यह बाते बताने के साथ ही फिल्मो में काम करने का मन बनाया है। वे 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के बाद फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं। अनुराग बसु और प्रियदर्शन ने पहले ही उन्हें अपनी फिल्मों के लिए रोल्स ऑफर किए हैं।

ज्ञान वर्धक पोस्ट कर रही शेयर

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अब एक्टिव हैं। वे लगातार ज्ञान वर्घक पोस्ट शेयर कर रही है। जिसमें तनाव से दूर रहने के लिये योग सहित सुपर डांसर चैप्टर 4' से अपने लुक की एक ग्लैमरस फोटो भी शेयर की थी।


जेल में है राज कुन्द्रा

दरअसल शिल्पा के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को पोर्न फिल्में बनाने और ऐप पर रिलीज करने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया था। वे लगातार अपनी जमानत के लिए कोशिश कर रहे हैं।

पति राज के कारनामे सामने आने के बाद पत्नी शिल्पा शेट्टी की न सिर्फ स्वयं की बल्कि प्रोफेशनल लाइफ पर गहरा असर देखा जा रहा है।

Next Story