एंटरटेनमेंट

Raj Kundra Case : बहुत ज्यादा मुश्किल में फंसे राज कुंद्रा, मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया कुछ ऐसा..

Shashank Dwivedi
15 Sep 2021 5:53 PM GMT
Raj Kundra Case : बहुत ज्यादा मुश्किल में फंसे राज कुंद्रा, मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया कुछ ऐसा..
x

raj_shilpa

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) फिर मुश्किल में फंस गए है. राज के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने 1500 पन्नों का सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश किया है.

Raj Kundra Case :शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जेल में बंद डेढ़ महीने से ऊपर बीत चुका है. इस बीच उनकी जमानत होने का कोई रास्ता नहीं दिख रहा है. जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में 19 जुलाई 2021 में गिरफ्तार कर लिया गया था. मुश्किलों के दौर से गुजर रहे राज कुंद्रा के लिए एक और मुसीबत कड़ी हो गई है. बता दे की हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने आज एस्प्लेनेड कोर्ट (Esplanade Court) के समक्ष पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) के संबंध में 1500 पन्नों का सप्लीमेंट्री चार्जशीट (पूरक आरोपपत्र) पेश किया.

अप्रैल में किया था दायर

अपराध शाखा ने इस साल अप्रैल में इस मामले में नौ व्यक्तियों के विरुद्ध पहला आरोप पत्र दायर किया था. कुंद्रा और थोर्प को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और अभी वे न्यायिक हिरासत में हैं.

16 को सुनवाई

जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर अब 16 सितंबर को सुनवाई होने वाली है. 8 सितंबर को राज कुंद्रा के वकीलों ने अगली तारीख की कोर्ट से अपील की थी. कोर्ट ने उनकी अपील को स्वीकार कर लिया था और सुनवाई की अगली तारीख 16 सितंबर तय कर दी.

मिली थी 68 एडल्ट मूवीज

मामले में जांच के दौरान राज कुंद्रा के लैपटॉप से मुंबई क्राइम ब्रांच को 68 एडल्ट मूवीज मिली थी. इसके अलावा राज ने आईफोन से अपना आई क्लाउड अकाउंट डिलीट किया था। हालांकि क्राइम ब्रांच ने आईक्लाउड को रिट्रीव कर लिया.

Next Story
Share it