एंटरटेनमेंट

Raj Kundra Case : Shilpa Shetty के पति Raj Kundra जेल में कैसे जी रहे जिंदगी ? पढ़िए...

Raj Kundra Case : Shilpa Shetty के पति Raj Kundra जेल में कैसे जी रहे जिंदगी ? पढ़िए...
x

shilpa_raj

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील वीडियो बनाने और उसे एप्स में अपलोड करने के मामले में जेल में है.

Raj Kundra Case : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील वीडियो बनाने और उसे एप्स में अपलोड करने के मामले में जेल में है. राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद लगातार कोई न कोई बड़ा खुलासा होता जा रहा है जिसके चलते राज कुंद्रा की जमानत निरस्त कर दी जाती है. बता दे की अगस्त बीत जाने के बाद भी उन्हें कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है. हालांकि राज कुंद्रा ने जमानत के लिए आवेदन कोर्ट में लगा रखा है. चलिए आज हम आपको बताते है की राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद उनकी जिंदगी कैसे कट रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को खुद को सँभालने में बहुत मेहनत करनी पड़ी है. यहाँ तक की उन्हें कई हफ्तों तक शो से बाहर रहना पड़ा और खुद को और बच्चो को संभालना पड़ा.


अभी हाल ही में शिल्पा की करीबी दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया था की शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के द्वारा दी गई चीज़ो का इस्तेमाल नहीं करना चाहती है और अपने बच्चो के भविष्य को देखते हुए कही अलग रहने का फैसला करने वाली है. हालांकि शिल्पा के दोस्त की बातो में कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त ही बताएगा.

बता दे की राज कुंद्रा की जिंदगी जेल में एक सामान्य व्यक्ति की तरह ही कट रही है. पुलिस उनसे लगातार पूंछताछ कर रही है और सवालो के जवाब ढूढ़ रही है. जेल के नियम अनुसार उन्हें 2 टाइम खाना दिया जा रहा है वही उन्हें जेल में किसी भी तरह की कोई परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ रहा है. राज कुंद्रा की जमानत कब होगी अब ये तो वक़्त ही बताएगा.

Next Story