एंटरटेनमेंट

Raj Kundra Case : राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने डाला ऐसा वीडियो जिसे देख दंग रह गए फैंस

Raj Kundra Case : राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने डाला ऐसा वीडियो जिसे देख दंग रह गए फैंस
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollywood Actress Shilpa Shetty) का हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम में सामने आया है। जिसमें उन्होने अच्छे स्वास्थ को लेकर जानकारी दी है।

Raj Kundra Case : पति राज कुन्द्रा (Raj Kundra Arrest) की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollyood Actress Shilpa Shetty) ने मीडिया से दूरी बना ली है। लेकिन हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो निगेटिविटी को दूर करने के लिए कह रही हैं।

शिल्पा ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर एक वीडियो 15 अगस्त को शेयर किया है, जिसमें वो निगेटिविटी को दूर करने के लिए योग करती दिख रही हैं और लोगों को भी वही करने की सलाह दे रही हैं।

दरअसल, शिल्पा कोविड-19 फंडरेजर के तौर पर 'वी ऑफ इंडिया' से जुड़ी हैं इसी सिलसिले में 15 अगस्त को शिल्पा पहली बार सोशल मीडिया पर लाइव आई हैं और उन्होंने योग के महत्व को बताया।


फैंस सोशल मीडिया पर लिख रहे थें बाते

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। जिसके चलते उन्होने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है, लेकिन 15 अगस्त (Independence Day) के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर देशवासियों को बधाई दी और फिर ट्रोल हो गईं।

Next Story