एंटरटेनमेंट

Raj Kundra Case: एक्ट्रेस Sherlyn Chopra ने कहा, राज कुंद्रा उन्हें पकड़कर जबरदस्ती Kiss करने लगे थे, फिर मै बाथरूम में जाकर...

Raj Kundra Case: एक्ट्रेस Sherlyn Chopra ने कहा, राज कुंद्रा उन्हें पकड़कर जबरदस्ती Kiss करने लगे थे, फिर मै बाथरूम में जाकर...
x
Raj Kundra Case: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) विवादों में फंसते जा रहे है.

Raj Kundra Case: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) विवादों में फंसते जा रहे है. हर रोज राज कुंद्रा की लेकर नए-नए खुलासे हो रहे है. बता दे की मुंबई की अदालत ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है. बता दे की इस बीच मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर यौन शोषण के आरोप लगाए है.

बता दे की शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर आरोप लगाते हुए कहा थी की वो मुझे अपनी 'हॉटशॉट्स' ऐप में लांच करना चाहते थे लेकिन उसके लिए मै तैयार नहीं थी. शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया की ये बात अप्रैल 2021 की थी.

शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया की उनकी मुलाक़ात राज कुंद्रा से 2019 के दौरान हुई थी. इस दौरान उन्होंने मुझे कंपनी का मैनेजर बनाने का ऑफर दिया था. लेकिन मैंने इस काम के लिए मना कर दिया और फ़ोन में हम दोनों की खासी बहस भी हुई.

शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने खुलासा करते हुए आगे बताया की बहस के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) बिन बताये उनके घर पहुंच गए.

शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दावा करते हुए बताया की राज कुंद्रा (Raj Kundra) उनके घर में आने के बाद जबरदस्ती उन्हें Kiss करने लगे. जब मैंने विरोध किया तो भी वो मेरी बातो को नहीं सुन रहे थे. लगातार मुझे पकड़कर किस करते रहे और जब वो नहीं माने तो मैंने उन्हें धक्का दे दिया. और वो गिर पड़े. इस दौरान मै बाथरूम में जाकर खुद को लॉक कर ली जिससे मेरा बचाव हो गया.

शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा की राज कुंद्रा (Raj Kundra) उनसे कह रहे थे की उनकी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से शादी बहुत कॉम्प्लिकेटेड है. यही नहीं वो घर में तनाव में भी रहते है. शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने आगे कहा की वो अपने पैसन के लिए खुद को अपनी नजरो में नहीं गिरना देना चाहती थी. यही नहीं वो किसी और शादीशुदा की जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहती थी.

बता दे की शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) के अलावा भी पूनम पांडेय (Poonam Pandey) समेत कई एक्ट्रेस और मॉडल्स ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर गंभीर आरोप लगाए है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुलिस ने 19 जुलाई की रात पोर्न वीडियो बनाने और उसे लाइव स्ट्रीमिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया था.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story