Bollywood_1/84-disha_parmar_rahul.jpg

Rahul-Disha Wedding: Rahul Vaidya और Disha Parmar की सुहागरात पर इस शख्स ने कर डाला कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
18 Jul 2021

Rahul-Disha Wedding: टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 11) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से शुक्रवार शादी कर ली. बता दे की 16 जुलाई को पूरे रीति-रिवाजों और बड़ों के आशीर्वाद के साथ राहुल-दिशा (Disha Parmar) ने सात फेरे ले लिए है. राहुल-दिशा की शादी में फैमिली मेंबर्स के साथ स्टेज पर नजर आए। बता दे की शादी की फर्स्ट नाईट के बारे में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक वीडियो जारी कर ऐसा खुलासा कर दिया जिसे सुन दिशा परमार (Disha Parmar) शरमा गई है. 

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने किया खुलासा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने सुहागरात की रात के बारे में खुलासा करते हुए बताया की मेरे दो कजिन मेरे कमरे में करीब रात 3 बजे आये थे. और शादी की पार्टी मांग रहे थे. इस दौरान पता नहीं कहा से मेरे मनोज मामा आ गए. मेरी पत्नी दिशा परमार (Disha Parmar) ने पूंछा की ये कहा से आ गए. कमरे में कोई और था क्या। मैंने कहा हां ये महान लोग यही छिपे थे. 

रिश्तेदारो ने किया बहुत परेशान 

 राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने कहा की फिर मै सोने चला गया. इसके बाद दूसरे मामा ने भी कुंडी खड़खडाई और मैंने दरवाजा खोला तो पुछा सो रहे थे क्या ? मैंने बोला हां सो रहा हूं. जैकेट रह गया था जैकेट लेने आया हूं तो मामा 12 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था, लेकिन मेरी नींद खराब करने के लिए शुक्रिया'.

 राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बताया की सुहागरात के दिन सभी रिश्तेदारों ने उन्हें बहुत परेशान किया. इस दौरान फैंस बहुत मजे ले रहे थे. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER