एंटरटेनमेंट

Radhe Shyam Movie: 350 करोड़ के बजट से बनी प्रभास की नई फिल्म 'राधे श्याम' नेक्स्ट लेवल मूवी होने वाली है

Radhe Shyam Movie: 350 करोड़ के बजट से बनी प्रभास की नई फिल्म राधे श्याम नेक्स्ट लेवल मूवी होने वाली है
x
Radhe Shyam Movie: इस फिल्म को लेकर मेकर्स काफी गोपनीयता बनाए हुए हैं, कुछ बताते ही नहीं, लेकिन अपन लोगों ने बुद्धि लगा कर कुछ जानकारी जुगाड़ ली है

Radhe Shyam Movie: बाहुबली Prabhas की अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' का पहला गाना "आशिकी आ गई" 1 दिसंबर को लांच होने वाला है, गाना अभी रिलीज नहीं हुआ लेकिनअरिजीत सिंह और मिथुन द्वारा गाए गए इस गाने को अभी से ही भयंकर पॉपुलेरिटी मिल गई है, 30 नवंबर को ही इस गाने का टीज़र जारी हुआ था जिसके बाद तो यूट्यूब में यह ट्रेंडिंग हो गया.

वैसे फिल्म 'राधे श्याम' के बारे में मेकर्स कुछ बात ही नहीं करते हैं उन्होंने अपनी मूवी को लेकर सस्पेंस बनाया हुआ है लेकिन अपन ने कुछ जानकारी जुगाड़ ली हैं जिससे कम से कम आपको ये पता चल जाएगा की फिल्म किस लेवल पर बन रही है।

350 करोड़ के बजट से बन रही राधे शयम

प्रभास की फिल्म राधे श्याम का बजट पूरे 350 करोड़ रुपए है. अब इतने बड़े बजट से फिल्म बन रही है तो ये समझ लीजिये कि फिल्म नेक्स्ट लेवल की होने वाली है, वैसे इस फिल्म की कहानी और निर्देशन 'राधा कृष्णा कुमार' ने किया है। फिल्म की कहानी 1970 के यूरोप की है, इस फिल्म में ग्राफिक्स और vfx के लिए तगड़ा बजट खपाया गया है।

प्रभास का क्या रोल है

पता चला है कि राधे श्याम फिल्म की स्टोरी एक 'लव-साइंस फिक्शन' कहानी है। जिसमे प्रभास एक ज्योतिष के रोल में नज़र आएंगे, जबकि एक्ट्रेस पूजा हेगड़े एक प्रिंसेस के रोल ने नज़र आएगीं। फिल्म में एक डॉक्टर का किरदार निभा रहे सचिन खेड़ेकर का कहना है कि फिल्म एस्ट्रोलॉजी और विज्ञान के बीच के कॉन्फ्लिक्ट को दिखाती है। फिल्म में प्रभास का नाम विक्रमादित्य है.

प्रभास के डायलॉग ने रिलीज से पहले फिल्म को हिट कर दिया

फिल्म के टीजर की शुरुआत में प्रभास एक डायलॉग कहने नज़र आ रहे हैं जिसे सुनने के बाद ही लोगों ने इस फिल्म को रलीज होने से पहले ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया, ट्रेलर ने प्रभास फॉरेंसिक और ज्योतिष से जुड़े दस्तावेजों के बीच लेते हुए नज़र आते हैं और कहते हैं 'उन्हें भविष्य पता है लेकिन वो तुम्हे बताएंगे नहीं। कब प्रलय आएगी उसे पता है लेकिन वह बताएगा नहीं, तुम कब मरोगे उसे पता है लेकिन वो बताएगा नहीं, और ट्रेलर के अंत में विक्रम यानी के प्रभास कहते हैं 'मैं भगवान नहीं हूँ. लेकिन मैं तुम में से एक भी नहीं हूं'

कब आएगी राधे शयाम

राधे श्याम फिल्म की रीलिज डेट कई बार आगे पीछे हुई लेकिन मेकर्स ने इसे जल्द लांच करने का फैसला किया है। आपको इस धाकड़ फिल्म को देखने के लिए अब और इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। अगले साल मकर संक्रांति के दिन यानी के 14 जनवरी को राधे श्याम रिलीज करने की बात कही गई है।

अब टीजर देखिये





Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story