एंटरटेनमेंट

Big Boss OTT से सामने आया भोजपुरी एक्ट्रेस का प्रोमो वीडियो, पहचानिए कौन है जबदस्ती का रोमांस करने वाली मोहतरमा

Manoj Shukla
7 Aug 2021 4:56 AM GMT
Big Boss OTT से सामने आया भोजपुरी एक्ट्रेस का प्रोमो वीडियो, पहचानिए कौन है जबदस्ती का रोमांस करने वाली मोहतरमा
x

Big Boss OTT 

Big Boss OTT की शुरूआत 8 अगस्त से होने जा रही हैं। ऐसे में एक-एक करके इंट्रेस्टिंग प्रोमो वीडियो सामने आ रहे हैं। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस का एक प्रोमो वीडियो रिवील किया गया हैं।

मुम्बई। टीवी का सबसे पाॅपुलर कन्ट्रोवर्शियल शो बिग बाॅस ओटीटी (Big Boss OTT) तहलका मचाने को तैयार हैं। यह शो 8 अगस्त से वूट ऐप पर आॅन एयर होगा। जिसे फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। हाल ही में शो का एक इंट्रेस्टिंग प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया हैं। जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस लटके-झटके के साथ शानदार डायलाॅग मारती हुई नजर आ रही हैं। प्रोमो वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखाया गया। साथ ही कैप्शन में इस एक्ट्रेस को पहचानने की बात कही गई है।

प्रोमो वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस यह कहती हुई नजर आ रही है कि जो लोग हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम खराब करते हैं उन सबको सबक सिखाने मैं आ रही हूं। वैसे तो मैं जबदस्ती का रोमांस करने के लिए जानी जाती हूं। लेकिन जरूरत पड़ी तो एक्शन भी करना जानती हूं।

बता दें कि यह भोजपुरी प्रतिभागी कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं। जिसकी जानकारी पहले ही ट्वीटर हैण्डिल द खबरी द्वारा रिवील कर दी गई थी। ऐसे में उनका प्रोमो वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया। लेकिन चेहरा नहीं दिखाया गया हैं। जो भी अक्षरा के फैंस है वह अपनी चहेती स्टार को आसानी से पहचान लेंगे।

टीवी पर सलमान, वूट पर करण

बिग बाॅस ओटीटी (Big Boss OTT) का एक प्रोमो वीडियो पहले ही जारी किया जा चुका हैं। जिसमें करण जौहर यह कहते हुए नजर आते हैं कि टीवी पर सलमान एवं वूट पर मैं होस्ट करूंगा। आगे वह कहती है कि इस बार का यह शो काफी बोल्ड होने वाला है। बता दें कि टीवी यह शो एक निर्धारित समय के लिए प्रसारित होता था। लिहाजा वूट पर फैंस 24 घंटे इस शो का आनंद उठा सकेंगे।




Next Story