एंटरटेनमेंट

जब गुस्से में लाल Twinkle Khanna को सेट में नहीं मिली Priyanka Chopra तो Akshay Kumar को जड़ दिया थप्पड़

Shashank Dwivedi
5 Sep 2021 12:33 PM GMT
जब गुस्से में लाल Twinkle Khanna को सेट में नहीं मिली Priyanka Chopra तो Akshay Kumar को जड़ दिया थप्पड़
x

priyanka chopra akshay kumar twinkle khanna

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा चर्चे में रहते थे.

बॉलीवुड के खिलाडी नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज बॉलीवुड की टॉप लिस्ट के सितारे है. अक्षय कुमार ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है. हाल ही में खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेलबॉटम' रिलीज हुई थी. जो दर्शको के बीच ज्यादा खरी तो नहीं उत्तरी लेकिन अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग से तारीफ जरूर बटोर ली. आज हम आपको बताने जा रहे है अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बारे में जिन्होंने एक बार गुस्सा होकर अक्षय कुमार को कई थप्पड़ जड़ दिए थे.

शादी से पहले अक्षय कुमार के अफेयर्स के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा लेकिन शादी के बाद भी अक्षय कुमार अपने अफेयर्स को लेकर चर्चे में रहे है. जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम तो वैसे कई एक्ट्रेस से जुड़ा लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी थी जिसको लेकर खुद अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने मोर्चा संभाला था.


हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो है प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) . अक्षय कुमार और प्रियंका चौपड़ा दोनों ही मशहूर सितारे है. आज भी ये अपने दम पर फिल्मो को हिट करा लेते है. लेकिन एक बार इन दोनों की नजदीकियों के कारण अक्षय कुमार को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और प्रियंका चौपड़ा ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया था. और इनकी फिल्मे लगातार हिट भी हो रही थी. इस टॉप जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेताब रहते थे. लेकिन कुछ समय बाद दोनों को अलग होना पड़ा था.


जानकारी के मुताबिक प्रियंका चौपड़ा और अक्षय कुमार की नजदीकियां फिल्म 'ऐतराज' में बढ़ी थी. इस दौरान दोनों की नजदीकियों का शोर पूरी बॉलीवुड एंड्रिस्ट्री में फैलने लगा. धीरे-धीरे इनके प्यार के किस्से मीडिया में छाने लगे. इसके बाद इनके अफेयर की खबर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkal Khanna) को लग गई. इसके बाद वो आगबबूला हो गई और फिर अक्षय कुमार की क्लास लेना शुरू कर दी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और प्रियंका चौपड़ा के अफेयर के बारे में प्रियंका के मैनेजर प्रकाश जाजू ने मीडिया में फैलाया था. जिसके बाद इस खबर की जब जानकारी जब अक्षय कुमार को हुई तो उन्होंने गुस्से में प्रियंका के मैनेजर प्रकाश का हाँथ तोड़ दिया.


अक्षय कुमार और प्रियंका के अफेयर की चर्चा तूल पकड़ रही थी. इस दौरान ट्विंकल खन्ना ने मोर्चा सँभालते हुए प्रियंका चौपड़ा को फ़ोन लगाया था. जिसके बाद दोनों के बीच बहुत ज्यादा कहासुनी हुई. इस बीच गुस्से में लाल ट्विंकल खन्ना तुरंत ही घर से निकल गई और फिल्म के सेट पर जा पहुंची. सेट में पहुंचते ही उन्हें प्रियंका चौपड़ा तो नहीं मिली लेकिन अक्षय कुमार जरूर गए.

प्रियंका चौपड़ा का गुस्सा ट्विंकल ने अक्षय कुमार पर उतार दिया और सेट में मौजूद सभी लोगो के सामने लगातार कई थप्पड़ अक्षय को मार दिया. इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को कसम दी की वो कभी दोबारा प्रियंका चौपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे.



Next Story
Share it