एंटरटेनमेंट

Priyanka and Nick Divorce: प्रियंका और निक के तलाक़ की खबर को लेकर सच आया सामने, जानिए!

Monika Tripathi
23 Nov 2021 9:11 AM GMT
Priyanka and Nick Divorce: प्रियंका और निक के तलाक़ की खबर को लेकर सच आया सामने, जानिए!
x

priyanka_nick

Priyanka और Nick की जोड़ी बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड तक में फेमस है.

Priyanka and Nick Divorce: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल नहीं सोशल मीडिया अकाउंट से जोनस सरनेम ने हटा दिया है । इसके बाद से ही प्रियंका और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) को लेकर तलाक की खबरों में जोर पकड़ लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा यह प्रतिक्रिया दी। मीडिया रिपोर्ट्स के माने प्रियंका चोपड़ा का कहना था कि यह सब महज बकवास है और ऐसी अफवाह न फैलाने की उन्होंने लोगों से गुजारिश की है।प्रियंका की मां का कहना है कि दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा है।

अफवाह की वजह

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस साल 2018 में बड़े ही धूमधाम से शादी के पवित्र बंधन में बंधे।इसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ अक्सर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। बता दे प्रियंका चोपड़ा ने शादी के बाद से सोशल मीडिया अकाउंट पर जोनस सरनेम जोड़ दिया था ,लेकिन अचानक से 'जोनस' सरनेम की हटाने की वजह से अफवाहों का बाजार अचानक से गर्मा गया।

मां मधु चोपड़ा का इस पर कहना

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा जोनस और प्रियंका के बीच काफी कुछ ठीक नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका द्वारा अपने सोशल मीडिया जोनस को हटाया जाना एक्ट्रेस और उनके प्रतिनिधियों के मध्य संभावित तलाक की ओर संकेत करता है सोशल मीडिया पर अचानक से यह खबर वायरल होने लगी उसके बाद प्रियंका चोपड़ा की मां ने नाराजगी जताते हुए कहा' यह सब केवल बकवास है ,और ऐसी अफवाह ना फैलाने के लिए लोगो से मना किया।

संभावित तलाक की अफवाह

दरअसल हाल में ही साउथ एक्ट्रेस समांथा ने भी इसी तरह से सोशल मीडिया हैंडल्स से पति नागा चैतन्य अक्किनेनी का सरनेम हटाया था। इसी के बाद दोनों का तलाक हो गया। ऐसे में रिपोर्ट में संभावित तलाक की चर्चा होना लाजमी है।

Next Story
Share it