एंटरटेनमेंट

Priya Prakash Varrier ने लगा दी आग, करा डाला बोल्ड Photoshoot

Priya Prakash Varrier ने लगा दी आग, करा डाला बोल्ड Photoshoot
x
मुंबई : प्रिया प्रकाश वारियर अपने स्टाइल और क्यूटनेस को लेकर सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया में अक्सर उनके वीडियो और फोटो देखने को मिलती रहती है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की कुछ ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

मुंबई : प्रिया प्रकाश वारियर अपने स्टाइल और क्यूटनेस को लेकर सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया में अक्सर उनके वीडियो और फोटो देखने को मिलती रहती है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की कुछ ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

प्रिया का बोल्ड अवतार

प्रिया का बोल्ड अवतार इन दिनों फैंस को दीवाना बना रहा है. बता दे की हाल ही में प्रिया ने ऐसी फोटो दी है जो उनकी तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा है. प्रिया के बाल उनके चेहरे पर बिखरे हुए हैं, जो उनके लुक को काफी खूबसूरत बना रहे है.

हजारो ने किया पसंद

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के बोल्ड अवतार को देख हजारों लोगों ने उन्हें पसंद किया है. बता दे की उनकी ये तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं.

मलयालम फिल्म से की शुरुआत

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने मलयालम फिल्म 'ओरु अदार लव' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के आंख के इशारे वाले एक वीडियो ने उन्हें देशभर में जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story