एंटरटेनमेंट

Adipurush की रिलीज डेट तो अलगे साल तक पोस्टपोंड हो गई, Prabhas की Radheshyam कब रिलीज होगी

Adipurush की रिलीज डेट तो अलगे साल तक पोस्टपोंड हो गई, Prabhas की Radheshyam कब रिलीज होगी
x
Prabhas: रामायण पर आधारित प्रभास की आदिपुरुष अब अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी

Prabhas: रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष की नई रिलीज डेट ने फैंस को निराश कर दिया है, महाशिवरात्रि के दिन प्रभास ने अपनी फिल्म आदिपुरुष की नई रिलीज डेट के बारे में अनाउंसमेंट किया जिसके बाद लोगों की उम्मीदों में पानी फिर गया. बता दें कि अधिपुरुष के मेकर्स ने इस फिल्म को इसी साल अगस्त में रिलीज करने का प्लान किया था लेकिन कोविड की अगली लहर को देखते हुए अब ये फिल्म सीधा अलगे साल 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

प्रभास के फैंस के लिए यह बड़ा झटका है, पूरे देश के दर्शक प्रभास को भगवान श्री राम के कैरेक्टर में देखने के लिए कई सालों से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अब इस मेगाबजट फिल्म को देखने के लिए आप को अब एक साल का और इंतज़ार करना होगा। लेकिन फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है। प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधेश्याम इसी साल और इसी महीने रिलीज होने वाली है।

Adipurush New Release Date:

रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष जिसमे प्रभास श्री राम और दीपिका माता सीता का रोल निभा रही हैं यह फिल्म अब अलगे साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाहाल में रिलीज होगी। रिलीज डेट को फिर से पोस्टपोंड करने का एक कारण ये भी है कि फिल्म में VFX का बहुत काम अभी बाकी है और मेकर्स अपने VFX से कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं करना चाहते।

Radheshyam Release Date:

प्रभास और पूजा हेगड़े की साइंसफिक्शन लव स्टोरी इसी महीने 11 मार्च को रिलीज होनी है, सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म के रिलीज की यही फिक्स्ड डेट है, राधे श्याम फिल्म का डायरेक्शन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और इसमें भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सत्यन की कलाकारों ने काम किया है। यह फिल्म कुल 5 भाषाओं यानी तेलुगू, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

राधेश्याम का नया ट्रेलर देखिये


Next Story