एंटरटेनमेंट

एडल्ट वीडियो बनाने वाली पूनम पाण्डेय को फिर से पति ने पीटा, अस्पताल में भर्ती, पति सैम गिरफ्तार

एडल्ट वीडियो बनाने वाली पूनम पाण्डेय को फिर से पति ने पीटा, अस्पताल में भर्ती, पति सैम गिरफ्तार
x
पिछले साल सितंबर में हनीमून मनाने के दौरान सैम ने पूनम की बेदम पिटाई की थी

एक बार फिर एडल्ट फ़िल्में और वीडियो बनाने वाली मॉडल पूनम पाण्डेय की पिटाई हो गई है। पूनम के पति सैम ने दोबरा उनकी बेदम पिटाई की है। मॉडल को उसके पति ने इतना मारा है कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ गया है वहीं मारपीट करने वाले पति सैम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूनम पाण्डेय ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मुंबई पुलिस से शिकायत की थी जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया है। मुंबई पुलिस द्वारा जारी बयान के अनुसार पूनम को अस्पताल में एडमिट कराया गया है पति के पीटने से घायल मॉडल के सिर और चेहरे में गंभीर चोटें आई हैं।

हनीमून में भी की थी बेदम पिटाई

ये पहला वाकिया नहीं है जब पूनम के पति सैम बॉम्बे ने उनकी बेदम पिटाई की हो। आपको याद होगा कि पिछले साल सितंबर में दोनों ने शादी की थी जिसके बाद गोवा में हनीमून मनाने के दौरान सैम ने पूनम को मारा था। इसके बाद पूनम ने अपने पति पर शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया था। हालाँकि बाद में कोर्ट ने सैम को आगे से ऐसा ना करने की शर्त में छोड़ दिया था।

तलाक तक पहुंच गई थी बात

पूनम ने अपने पति की इन हरकतों से तंग आकर शादी तोड़ने की बात कही थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई और दोनों का रिश्ता फिट से चलने लगा। अब एक बार फिर से वही घटना दोहरा दी गई है. इस मारपीट के बाद ये तो साफ़ हो गया है कि दोनों के बीच अभी भी अनबन जारी है। दरअसल पूनम के पति सैम बॉम्बे एक फिल्म प्रोड्यूसर है, जिसने बेफिक्रा और गल बन गई जैसे गानों को प्रोड्यूस किया है। और पूनम पाण्डेय के बारे में तो आप जानते ही हैं।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story