NEWS/MAHESH_BHATT_POOJA_BHATT_KISS_SEEN.jpg

18 साल की उम्र में पहली बार पूजा भट्ट ने दिया था Kiss सीन, कहा मेरी उम्र छोटी थी और मेरे पिता महेश भट्ट ने ...: BOLLYWOOD NEWS

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
06 Mar 2021

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता महेश भट्ट (MAHESH BHATT) की बेटी पूजा भट्ट (POOJA BHATT) का नाता हमेशा विवादों से रहा है. निर्माता महेश भट्ट जैसी फिल्मे बनाते है उनके जीवन में वैसे चलता भी है. वैसे तो महेश भट्ट की जिंदगी में कई लड़किया आई और इसके साथ ही कई एक्ट्रेस से इनका अफेयर रहा है. लेकिन सबसे ज्यादा इनकी आलोचना अपनी बेटी पूजा को लेकर थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक पोस्टर लांच किया था जिसमे महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा को लिपकिस करते नजर आ रहे थे. इस बीच महेश भट्ट ने ये भी कहा था की अगर पूजा उनकी बेटी न होती तो वो उससे शादी कर लेते। बस इसके बाद ही महेश भट्ट आलोचना का शिकार होते गए. फैंस के बढ़ते गुस्से को देख महेश भट्ट ने ये भी कहा की ये पोस्टर अफवाह है उन्हें फंसाया जा रहा है. 

पूजा ने किया खुलासा 

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने खुलासा करते हुए बताया की उन्होंने 18 साल की उम्र में पहला KISS सीन किया था. इस किस सीन की तैयारी खुद उनके पिता महेश भट्ट ने कराई थी. पूजा ने कहा की उस वक़्त मै बहुत छोटी थी और मेरे फेवरेट एक्टर संजय दत्त थे. पूजा ने बताया की पिताजी ने मुझसे कहा की KISS SEEN देने के लिए तुम्हे मासूमियत रखनी होगी। तुम्हे ऐसा महसूस करना होगा की सब सच हो रहा है. बस इसके बाद मैंने किस सीन दी जो वाकई बेहद अच्छी थी. 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER