एंटरटेनमेंट

पीएम नरेन्द्र मोदी को भाया टाइगर श्राफ का यह काम, तारीफ सुन गदगद एक्टर ने कुछ यूं जताया आभार

Manoj Shukla
16 Aug 2021 3:58 PM GMT
PM Narendra Modi liked this work of Tiger Shroff, listening to the praise, the gadgad actor expressed his gratitude like this
x
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ कुछ नया करने की हमेशा कोशिश में रहते हैं। एक्टर का कुछ ऐसा ही प्रयास देश के पीएम नरेन्द्र मोदी बेहद भाया। जिसके बाद वह एक्टर की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके।

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ उन सितारों में से हैं जो कुछ हटकर करने के लिए जाने जाते हैं। उनके सोशल मीडिया एकाउंट में ऐसी ढेर सारी वीडियो हैं जिसमें वह जर्बदस्त एवं डिफरेंट स्टंट करते हुए नजर आते हैं। इन स्टंट को युवा सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टाइगर ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर डाला कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके। ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिर देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने टाइगर के किस काम की सराहना की हैं।

दरअसल टाइगर श्राफ ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय संगीत लेबल जे जस्ट म्यूजिक की मदद से वंदे मारतम को रत्नात्मक ढंग से पेश किया। जिसकी पीएम मोदी ने सराहना की। इस गाने को टाइगर श्राफ ने खुद गाया हैं। श्री मोदी ने टाइगर के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा कि 'रचनात्मक कोशिश। अपने वंदे मातरम के बारे में जो कहा मैं उससे सहमत हूं।

दिया धन्यवाद

पीएम से तारीफ पाकर जैकी भगनानी एवं टाइगर श्राफ गदगद हुए। उन्होंने पीएम के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। बता दें कि अभिनेता जैकी भगनानी एवं टाइगर श्राफ द्वारा इस गाने को रचनात्मक ढंग से तैयार करके स्वतंत्रता दिवस के पहले रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। गाने में उर्जावान डांस मूव्स, रिवेटिंग स्टंट, सुन्दर दृश्य, सुखदायक संगीत, भावुक क्लिप आदि को दिखाया गया। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

Next Story