एंटरटेनमेंट

Akshara Singh की कमर पकड़कर रात 12 बजे Pawan Singh ने की ऐसी हरकत, इंटरनेट पर सर्वर डाउन

pawan_akshara
x

pawan_akshara

Akshara Singh Pawan Singh Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Akshara Singh Pawan Singh Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह दोनों ही भोजपुरी की मानी जानी जोड़ी है. दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस उतावले रहते है. फ़िल्मी दुनिया के अलावा एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अक्षरा सिंह इंस्टग्राम पर अपने वीडियो और फोटो वायरल करती रहती है.

अक्षरा सिंह के डांस और क्यूटनेस को भोजपुरी लड़किया फॉलो करती है. हाल ही में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ रोमांस की सारी हदे पार करती नजर आ रही है. पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रोमांटिक होती अक्षरा सिंह के वीडियो ने इंटरनेट का सर्वर ही डाउन कर दिया है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का हाल ही में एक गाना 'Maar Maar Ke Najariya' जो तेजी से इंटरनेट में धूम मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह पार्क में रात 12 बजे रोमांस कर रहे थे. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस हमेशा हैरान रहते है. अक्षरा सिंह गाने में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिख रही है. वही एक्ट्रेस की खूबसूरती देख पवन सिंह खुद को काबू नहीं कर पा रहा है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक समय दूसरे को डेट भी कर रहे थे. इस गाने को 4,388,959 से अधिक बार देखा जा चुका है.



Next Story