एंटरटेनमेंट

चलती ट्रेन में Parineeti Chopra ने दिया था ऐसा किसिंग सीन्स और बेड सीन की आज तक कमरे में बंद कर करती है ऐसी हरकते...शादी के बाद...

Parineeti Raghav wedding Live
x

Parineeti Raghav wedding Live

Parineeti Raghav wedding Live, Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding Update In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी कर रहे हैं।

Parineeti Raghav wedding Live: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी कर रहे हैं। सभी रिश्तेदार व मेहमान भी होटल पहुंच चुके हैं। सूर्यास्त की बेला में दोनों का विवाह समारोह उदयपुर के लीला पैलेस में दोनों का विवाह (Parineeti-Raghav Marriage Updates) समारोह आयोजित हुआ. हालांकि यह पूरा समारोह दोनों के परिवारजनों और करीबी दोस्तों-परिचितों तक सीमित रखा गया. शादी की ख़ुशी के बीच आज हम आपको बताने जा रहे है की एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दौर में यानी की दूसरी ही फिल्म में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए थे कि लोग हैरान रह गए थे. इस सीन के बाद एक्ट्रेस खुद को कमरे में बंद करके रोती रहती है.

बॉलीवुड में फिल्मों को हिट कराने का एक फंडा बोल्ड सीन भी है. लेकिन कई बार डेब्यू फिल्म में इन सीन्स को शूट करने में सितारे हिचक जाते हैं. लेकिन जब बात परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की आती हैं तो वो इसमें भी पीछे नहीं रहीं. एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दौर में यानी की दूसरी ही फिल्म में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए थे कि लोग हैरान रह गए थे. जानिए इस फिल्म का नाम क्या था और एक्ट्रेस ने के साथ कौन लीड रोल में था.

प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा भी बोल्ड सीन देने से परहेज नहीं करतीं. एक्ट्रेस की पहली फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' थी जबकि दूसरी फिल्म का नाम 'इशकजादे' था. इशकजादे' फिल्म परिणीति के करियर की शुरुआती फिल्मों में शामिल है. इस फिल्म में एक्ट्रेस अर्जुन कपूर संग लीड रोल में थीं.

इस फिल्म के ना केवल गाने और कहानी दमदार थी बल्कि एक्ट्रेस के द्वारा दिए गए बोल्ड सीन्स ने भी तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने ना केवल भर-भरकर किसिंग सीन्स का तड़का लगाया बल्कि बेड सीन भी दिए. इस फिल्म में इन दोनों सितारों ने ट्रेन के अंदर अब तक के सबसे बोल्ड सीन दिए थे. जिसने तहलका मचा दिया था. यहां तक कि ये सीन्स बहुत ज्यादा चर्चा में भी रहे.

Next Story