एंटरटेनमेंट

शर्ट के पूरे बटन खोल Mouni Roy ने दिए कातिलाना पोज, तस्वीर ने ढाया कहर

Manoj Shukla
4 Sep 2021 4:58 PM GMT
Opening the entire button of the shirt, Mouni Rai gave a killer pose, the picture caused havoc
x
मौनी राय ने शर्ट के पूरे बटन खोल कातिलाना पोज दिया है। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में कहर ढा रही हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी राय (Mouni Roy) इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में शर्ट के पूरे बटन खोलकर कातिलाना पोज दिए हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं।

तस्वीर में मौनी राय (Mouni Roy) रिप्ड जींस के साथ शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। शर्ट की उनकी पूरी बटन खुली हुई हैं। जिसे हाथों से उन्होंने दबा रखा हैं। कैमरे के सामने वह कातिलाना पोज दे रही हैं। तस्वीर को गौर से देखने पर पता चलता है कि उन्होंने ब्रा जैसी कोई चीज नहीं पहन रखी हैं। बहरहाल मौनी की यह तस्वीर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह की फोटोशूट को लेकर मौनी राय सुर्खियां बटोरी हैं। उनके सोशल मीडिया हैण्डल में ऐसी ढेर सारी तस्वीरें हैं। जिसे आप कभी भी देख सकते हैं।

कैप्शन में लिखी यह बात

तस्वीर को शेयर करते हुए मौनी राय (Mouni Roy) ने कैप्शन में लिखा कि मुझे आशा एवं प्रेम के बारे में लिखो, और जो दिल सहन कर चुके हैं। बता दें कि मौनी इससे पहले जंगल बिकनी पहनकर फोटोशूट कराया था। जो सबसे ज्यादा वायरल हुआ था। मौनी की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर जमकर धूम मचाई थी।

एक्ट्रेस मौनी राय

(Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बिग बजट की फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आएगी। इस फिल्म में मौनी के अलावा आलिया भट्ट, रणवीर कपूर एवं साउथ के दिग्गज स्टार नागार्जुन अक्किनेनी नजर आएंगे। फिलहाल मौनी इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मचा रही हैं। जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Next Story