एंटरटेनमेंट

सुहागरात के दिन पूनम पांडे के पति ने पहले जानवरो की तरह बेल्ट से पीटा, फिर बेडरूम में लेटाकर...रातभर करता रहा ये गंदी हरकत

सुहागरात के दिन पूनम पांडे के पति ने पहले जानवरो की तरह बेल्ट से पीटा, फिर बेडरूम में लेटाकर...रातभर करता रहा ये गंदी हरकत
x
सुहागरात के दिन पूनम पांडे के पति ने पहले जानवरो की तरह बेल्ट से पीटा, फिर बेडरूम में लेटाकर...रातभर करता रहा ये गंदी हरकत! On the day of honeymoon, Poonam Pandey's husband first beat her with a belt like an animal, then by lying in the bedroom, she kept doing this dirty act all night.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडेय (Poonam Pandey) अक्सर सोशल मीडिया में अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस हमेशा बोल्ड अंदाज़ में वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है. बता दे की एक्ट्रेस ने पति सैम से शादी की थी. शादी के बाद सुहागरात के दिन ही एक्ट्रेस को सैम ने बेल्ट से पिटाई कर दी थी. यही नहीं बेडरूम में लेटाकर पूरी रात पीटा था.

पूनम पांडेय के पति विज्ञापन फिल्म निर्माता सैम बांम्बे को कोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी थी. इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी शानूर ऑदी ने सैम को 20 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया था. पूनम ने पति पर मारपीट और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने हनीमून के दौरान ही पति को गिरफ्तार कर लिया था. सैम बॉम्‍बे को एक्ट्रेस संग मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि रात उनके पति ने उन्‍हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की. पति सैम बॉम्‍बे ने जान मारने की धमकी भी दी थी. एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई थी. पूनम की शिकायत के बाद सैम को मेडिकल टेस्ट के बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के गिरफ्तार किया गया और कोर्ट मेंं पेश किया गया था.

Next Story