एंटरटेनमेंट

OMG: 40 लाख रूपए में एक बोतल पानी पीती है Nita Ambani

OMG: 40 लाख रूपए में एक बोतल पानी पीती है Nita Ambani
x

नीता अम्बानी 

नीता अंबानी (Nita Ambani) देश ही नहीं एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) की पत्नी है.

मुंबई : नीता अंबानी (Nita Ambani) देश ही नहीं एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी है. बता दे की नीता अंबानी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापक और चेयरपर्सन हैं. नीता अंबानी अक्सर अपनी लक्सरी लाइफ और फैशन के लिए चर्चे में रहती है. नीता अंबानी एक माध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती थी. लेकिन शादी के बाद वो आज सबसे बड़े बिजनेसमैन की पत्नी है. आज हम आपको नीता अम्बानी के कुछ किस्से बताने जा रहे है.

नीता अंबानी की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है. बता दे की नीता एक बार जो कपड़े पहन लेती है उसे दोबारा हाँथ नहीं लगाती है. नीता अक्सर लाइफस्टाइल को लेकर चरचे में रहते है. सूत्रों के मुताबिक नीता जिस कप में चाय पीती है उसकी कीमत महज 3 लाख रूपए है. जो एक आम आदमी के लिए साल भर की मेहनत की कमाई रहती है.


नीता के पास बेशुमार दौलत है जिसकी वजह से वो करोड़ों रूपए पल भर में खर्च कर देती है. खुद को स्वस्थ्य रखने के लिए नीता अंबानी सबसे महंगा पानी है. इस बोतल की कीमत 750ml की लगभग 40 लाख रूपए बताई जाती है.

बता दे की इस पानी को क्रिस्टालो ट्रिबोटो (Cristalo Triboto) नाम की कंपनी बनाती है जिसे दुनिया के कुछ चुनिंदा लोग ही इस्तेमाल करते हैं. इसके अलावा इस पानी की कुछ बोतलें अन्य रत्नों में भी देखने को मिलती हैं. कुछ खबरों के अनुसार ऐसा भी बताया जाता है के इस पानी में लगभग 5 ग्राम सोने का अर्थ भी मिलाया जाता है जो हमारी शरीर की जरूरतों को पूरा करने के लिए बेहद फायदेमंद होता है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story