एंटरटेनमेंट

OMG: पैंट की बटन-जिप खोल एयरपोर्ट पहुंच Urfi Javed, मचा हड़कंप

OMG: पैंट की बटन-जिप खोल एयरपोर्ट पहुंच Urfi Javed, मचा हड़कंप
x

URFI_JAVED

Urfi Javed (उर्फी जावेद) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है.

Urfi Javed (उर्फी जावेद) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. उर्फी जावेद अपने कपड़ो को लेकर तो कभी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा विवादों में रहती है. सोशल मीडिया में उर्फी जावेद जमकर ट्रोल हो रही है. हाल ही में उर्फी जावेद ब्रा को लेकर ट्रोल हुई थी अब एक बार फिट अपने पैंट को लेकर विवादों में है. अभी उर्फी को एयरपोर्ट में देखा गया था. जहां उन्हें देखकर सभी के होश उड़ गए.


पैंट का बटन खुलने में हुई ट्रोल

जानकारी के मुताबिक Urfi Javed (उर्फी जावेद) एयरपोर्ट में चेक्ड पेंट पहले नजर आ रही है. जिसमे पैंट की बटन और जीप खुली हुई नजर आ रही है. पैपराजी के कैमरे में साफ़-साफ़ नजर आ रहा है की उर्फी के पैंट की बटन खुली हुई है. उर्फी ने ये जानबूझकर किया है या धोखे से उनके पेंट की जिप खुली रह गई है. पेंट की खुली बटन देख यूजर्स उन्हें निशाना बना रहे है. इस अजीबोगरीब बोल्ड लुक के लिए लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.



यूजर्स ने कहा ये

एक यूजर्स ने कहा वाह रे भगवन इनको बुद्धि दो. वही दूसरे यूजर्स ने कहा काश इंस्टा में अनलाइक का ऑप्शन होता तो. एक ने कहा लगता है जल्दबाजी में पेंट की बटन लगाना भूल गई है.



पहले भी हुई थी ट्रोल

ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले ब्रा को लेकर उर्फी ट्रोल हो चुकी है. और उन्होंने ट्रोलर को जवाब भी दिया था की आज वो जो भी है इन्ही कपड़ो की वजह से है. उन्हें ट्रोल होने में कोई भी शर्मिंदगी महसूस नहीं होती है.

Next Story