एंटरटेनमेंट

OMG: Aishwarya Rai Bachchan ने इन्हे दान कर दी अपनी आँखे, मचा हड़कंप

OMG: Aishwarya Rai Bachchan ने इन्हे दान कर दी अपनी आँखे, मचा हड़कंप
x

Aishwarya Rai Bachchan

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जमकर होते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के चर्चे सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जमकर होते हैं। वहीं हसीना के फैशन सेंस के भी लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं। वह जहां भी जाती हैं हर बार अपने ग्लैमरस लुक्स से लाइमलाइट बटोर लेती हैं। उनका यही स्टाइल उन्हें बाकी अदाकाराओं से अलग बनाता है। हाल ही में एक खबर ने सबको चौका दिया है बता दे की ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने भी अपनी आंखे दान कर दी है.

ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती एवं अपनी शानदार अदाकारी से सभी का दिल जीता है। ऐश्वर्या राय की दीवानी पूरी दुनिया है। खास तौर पर लोग ऐश्वर्या राय की आँखों के दीवाने हैं। ऐश्वर्या राय की आँखे हरे रंग की हैं और इसलिए इनकी आँखें लोगों को और अधिक पसंद आती हैं। ऐश्वर्या राय की आँखें ही इनकी सुंदरता को और अधिक बढ़ा देती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चन परिवार की बहु अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी आँखें आई बैंक एसोशियेशन ऑफ इंडिया (Eye Bank Association Of India) को डोनेट कर दी हैं।

मतलब ऐश्वर्या राय के गुजर जाने के बाद उनकी आँखें भारतीय आई बैंक वालों के पास रहेंगी और वक्त आने पर किसी जरूरत मंद को उनकी आँखें लगाई जाएँगी। किसी जरूरतमंद को रौशनी देने के लिए ही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने यह निर्णय किया है।

Next Story