एंटरटेनमेंट

पति से विवाद के बाद इस BJP नेता के साथ रोमांटिक PHOTOS देते हुए नजर आई Nusrat Jahan

पति से विवाद के बाद इस BJP नेता के साथ रोमांटिक PHOTOS देते हुए नजर आई Nusrat Jahan
x
पति से विवाद के बाद इस BJP नेता के साथ रोमांटिक PHOTOS देते हुए नजर आई Nusrat Jahan मुंबई : TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस में से एक है. बता दे की नेता होने के साथ-साथ नुसरत एक एक्ट्रेस भी है. अक्सर सोशल मीडिया में नुसरत हॉट वीडियो और बोल्ड सीन देते नजर आती है. इन दिनों नुसरत अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ हुए विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. जहां नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ रिश्ते को 'लिव इन रिलेशनशिप' बताया। तो वही निखिल जैन ने नुसरत के बच्चे को खुद का नहीं बताया. 

मुंबई : TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस में से एक है. बता दे की नेता होने के साथ-साथ नुसरत एक एक्ट्रेस भी है. अक्सर सोशल मीडिया में नुसरत हॉट वीडियो और बोल्ड सीन देते नजर आती है. इन दिनों नुसरत अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ हुए विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. जहां नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ रिश्ते को 'लिव इन रिलेशनशिप' बताया। तो वही निखिल जैन ने नुसरत के बच्चे को खुद का नहीं बताया.

पति के ऊपर लगाएं गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग हो गई है. यही नहीं नुसरत ने निखिल के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए है. नुसरत ने कहा की जब हमारी शादी जैसे कोई रिश्ता ही नहीं था तो काहे की शादी. नुसरत ने आगे कहा की हमारा रिश्ता 'लिव इन रिलेशनशिप' जैसे था.

इनके साथ आई नजर

बता दे की नुसरत जहां इन दिनों BJP नेता यश दास गुप्‍ता (Yash Das Gupta) को लेकर सुर्खियों में है. यही नहीं इन दोनों के अफेयर की चर्चा तेजी से फ़ैल रही है.

तस्वीर हो रही वायरल

BJP नेता यश दास गुप्‍ता (Yash Das Gupta) और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक साथ कई प्रोजेक्ट में काम किया है. जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई. बता दे की यश दास गुप्‍ता (Yash Das Gupta) बंगाल के एक्टर के साथ-साथ भाजपा के नेता भी है. जिन्होंने हाल ही में चुनाव लड़ा था. लेकिन चुनाव में इन्हे हार मिली थी.

मेरा बच्चा नहीं

एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के प्रेग्नेंट होने की खबर भी आ रही है. जिसे उनके पति ने सीधे तौर पर जवाब देते हुए कहा की ये उनका बच्चा नहीं है. न ही उनको इस बारे में कोई जानकारी है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story