एंटरटेनमेंट

अब 'भगवान भरोसे' शाहरुख खान का बेटा, जेल की आरती में रोजाना शामिल हो रहें आर्यन

Aaryan Puneet Dwivedi
22 Oct 2021 12:23 PM GMT
Aryan Khan
x
क्रूज ड्रग पार्टी केस के चलते 19 दिनों से जेल की सलाखों के पीछे की जिंदगी जी रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन अब भगवान की चौखट पर हैं.

Mumbai Cruise Drug Party Case: मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में 19 दिनों से जेल की चार दीवारी के अंदर कैद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अब रिहाई के लिए भगवान की चौखट पर पहुंच चुके हैं. जेल में किसी से बात न करने वाले एवं ठीक ढंग से खाना न खाने वाले आर्यन खान अब जेल की आरती में रोजाना शामिल हो रहें हैं.

ऐसा काम करूंगा कि आपको मुझपर गर्व होगा: आर्यन खान

इसके पहले आर्यन खान ने NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े और कुछ NGO के अधिकारियों से कॉउंसलिंग के दौरान कहा था कि "मैं कुछ ऐसा काम करूंगा कि आपको मुझपर गर्व होगा." आर्यन ने आगे कहा, "मैं जेल से रिहा होने के बाद गरीबों और दलितों के लिए काम करूंगा, उनकी आर्थिक तौर पर मदद करूंगा, और नशे से दूर रहकर देश का एक जिम्मेदार नागरिक बनूंगा."

जेल की आरती में शामिल होते हैं आर्यन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आर्यन खान के दिनचर्या में काफी बदलाव देखा जा रहा है. अपनी रिहाई का इंतजार कर रहें आर्यन खान अब जेल की आरती में शरीक होते हैं. आर्यन की बैरक में बने मंदिर में हर शाम 7 बजे आरती होती है. वह आरती पूरी होने तक वहीं रहते है.


जेल में शाहरुख खान-आर्यन की मुलाक़ात हुई


जेल में शाहरुख खान-आर्यन की मुलाक़ात हुई

गुरुवार को शाहरुख खान मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद अपने बेटे से मिलने के लिए पहुंचे हुए थें. वे करीब 18 मिनट तक वहां रुके. इस दौरान उन्होंने इंटरकॉम पर कांच की दीवार के पीछे खड़े आर्यन से 10 मिनट तक बात की. शाहरुख के जेल पहुंचने की खबर मिलते ही जेल के बाहर भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी, जहां लोग आर्यन खान की रिहाई के लिए मांग करते हुए देखे गए.


बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल जाते हुए शाहरुख़ खान


NCB शाहरुख खान के 'मन्नत' पहुंची

गुरुवार को शाहरुख खान के घर पर NCB के अधिकारियों ने दस्तक दी. उन्होंने पेपरवर्क का हवाला दिया और जांच में सहयोग करने की बात कही. शाहरुख ने NCB के अधिकारियों से कहा कि 'आप अच्छा काम कर रहें हैं लेकिन वे उम्मीद करते हैं कि उनका बेटा जल्द ही जेल से बाहर आ जाए.

Next Story
Share it