एंटरटेनमेंट

Shubman Gill नहीं जल्द ही सचिन का दामाद बनेगा ये शख्स, खुद बेटी Sara Tendulkar ने किया शादी के लिए रिश्ता पक्का?

Shubman Gill Sara Tendulkar
x

Shubman Gill Sara Tendulkar 

Sara Tendulkar Marriage: भारत के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल (Shubman Gill) आज कल सोशल मीडिया की सुर्खियों में है. IPL 2023 में गुजरात टीम में खेलते हुए शुभमन गिल ने रिकॉर्ड तोड़ रन बनाये है. Shubhman Guill अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा मे रहते है. जब भी शुभमन गिल का नाम आता है तो सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Ki Shadi) का नाम आना तय है. लोगो की माने तो दोनों एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे है. खैर इस बात की पुष्टि कभी नहीं हो पाई है. अभी हाल ही में खबर सामने आ रही है की सारा तेंदुलकर का दिल शुभमन गिल पर नहीं बल्कि किसी और शख्स पर आ गया है. चलिए आज के लेख में जानते है पूरा मामला....

शुभमन को छोड़ इस लड़के के साथ आ रही नजर

लम्बे समय से बल्लेबाज़ शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरे सामने आती रही है. अब सारा के साथ एक और व्यक्ति लम्बे समय से नजर आ रहा है. जिसे माना जा रहा है की वो उनका काफी करीबी है और दोनों जल्द शादी करने वाले है. सारा तेंदुलकर के करीब आने वाले व्यक्ति के कारण शुभमन गिल का पत्ता कटने वाला है.


दरअसल सारा तेंदुलकर के साथ नजर आने वाला व्यक्ति कोई और नहीं सारा के बचपन का दोस्त है. दोनों एक दूसरे के काफी करीब है. कई जगह दोनों को स्पॉट भी किया जा चुका है. बचपन के दोस्त सिद्धार्थ (Sara Tendulkar Siddharth Ki Shadi) के साथ नज़र आ रही सारा को देख यूजर्स दोनों के अफेयर की बात कर रहे है. वही कुछ लोग ये भी कह रहे है की ये जल्द सचिन तेंदुलकर का दामाद बनने वाला है. यही नहीं एक बार तो सचिन की बेटी सारा ने खुद बताया की वो अपनी फ्रैंड अलीशा से पहले शादी करेंगी. खैर सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर ने कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त ही बताएगा.

Next Story