एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi ने पहना ऐसा ड्रेस की दिखने लगा सबकुछ, हुई oops moment का शिकार

Nora Fatehi ने पहना ऐसा ड्रेस की दिखने लगा सबकुछ, हुई oops moment का शिकार
x

NORA_FATEHI

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंडियन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंडियन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि नोरा फतेही बॉलीवुड ही नहीं इंटरनेट की दुनिया में भी अपने बोल्डनेस का कहर बरपा रखा है. नोरा फतेही अक्सर बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग में डांस करते नजर आती हैं. नोरा फतेही कैसे भी ड्रेस पहन ले उसमें वह हमेशा बोल्ड दिखती हैं लेकिन कभी-कभी ड्रेस पहनने के चक्कर में वह ट्रोलर का शिकार बन जाती है हाल ही में नोरा फतेही ने एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसमें उन्हें पॉप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा

जानकारी के मुताबिक नोरा फतेही ने वाइट कलर की बॉडी कान ड्रेस पहन रखी है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं लेकिन इस ड्रेस को पहनने के बाद वो उस ड्रेस को संभाल नहीं पा रही है. और ये ड्रेस उनके लिए मुसीबत पैदा कर रहा है.


नोरा फतेही हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थी. हालांकि ये फिल्म OTT प्लेटफ्रॉम में नजर आई थी और फ्लॉप रही है. नोरा फतेही ने कई आइटम सांग में डांस किया है. जिसमे 'दिलबर' और 'ओ साकी साकी' गाना सबसे फेमस रहा है.

नोरा फतेही की ड्रेस को देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है. कुछ फैंस ने ये भी कहा की जब संभाला ही नहीं जा रहा है तो क्यों ऐसी ड्रेस पहन लेती हो.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story