एंटरटेनमेंट

26 साल की उम्र में Nora Fatehi का इस एक्टर ने किया था दिन-रात इस्तेमाल, बेडरूम में ले जाकर करता था ऐसी हरकते...

26 साल की उम्र में Nora Fatehi का इस एक्टर ने किया था दिन-रात इस्तेमाल, बेडरूम में ले जाकर करता था ऐसी हरकते...
x
26 साल की उम्र में Nora Fatehi का इस एक्टर ने किया था दिन-रात इस्तेमाल, बेडरूम में ले जाकर करता था ऐसी हरकते! At the age of 26, this actor used Nora Fatehi day and night, used to do such acts by taking her to the bedroom

मुंबई : 'दिलबर' गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने दिन-रात मेहनत करके ये मुकाम हासिल किया है. नोरा फतेही की खूबसूरती और डांस के लाखो दीवाने है. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. नोरा फतेही अब 30 साल की हो चुकी है. बावजूद इसके आज तक सिंगल है. बता दे की उनके सिंगल रहने का कारण प्यार में मिला धोखा है. जो उन्हें 26 साल की उम्र में मिला था. चलिए आज हम आपको बताते है की नोरा को धोखा देने वाला एक्टर कौन है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कभी नोरा फतेही (Nora Fatehi) नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी (Angad Bedi) से बहुत प्यार करती थी. लेकिन आज वो सबसे ज्यादा नफरत भी उन्ही से करती है.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन मशहूर जोड़ी की मुलाकात पहली बार युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) की शादी के दौरान हुई थी. इस दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे और दोनों के अफेयर की खबरें हर जगह छाने लगी. साथ में दोनों का मिलना जुलना तेजी से होने लगा और कई बार दोनों को साथ स्पॉट किया गया.

कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने बताया की अंगद ने उनका इस्तेमाल किया था. उस वक़्त उनके पास पैसे नहीं थे इसलिए उन्हें छोड़ दिया था. साथ ही हर दिन बेडरूम में मुझसे शादी करने की कसम खाते थे. खैर एक्ट्रेस के अलग होने का कारण क्या था ये आजतक सामने नहीं आया है. दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन का खुलासा नहीं किया और दोनों ही एक दूसरे को दोस्त बताते रहे.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिर अचानक अंगद ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से शादी कर ली. बताया जाता है की इन दोनों की शादी के बारे में नोरा को भी भनक नहीं लगी. नोरा आज टॉप एक्ट्रेस में से एक है. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूंछा गया की आपका रिश्ता कैसे खत्म हुआ तो उन्होंने साफ़ तौर पर कह दिया की वो किसी भी अंगद बेदी को नहीं जानती है. नोरा ने अंगद से इस तरह बदला लिया जिसकी कल्पना उन्होंने खुद नहीं की होगी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story