एंटरटेनमेंट

Aryan Khan के बाद इस मामले में फंसी Nora Fatehi, मचा हड़कंप

Shashank Dwivedi
14 Oct 2021 7:55 AM GMT
Aryan Khan के बाद इस मामले में फंसी Nora Fatehi, मचा हड़कंप
x

NORA_FATEHI

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर में पहुंच गई हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर में पहुंच गई हैं. ईडी ने एक्ट्रेस को 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में पूछताछ के लिए आज (14 अक्टूबर ) दिल्ली स्थित दफ्तर में बुलाया था. इस केस में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को भी फिर से ईडी की तरफ से समन भेजा गया है.

बता दें कि तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्रशेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पाल जेल में बन्द है. सुकेश ने नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी.

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में पता चला कि जैकलीन इस मामले में आरोपी नहीं हैं. उनसे गवाह केवल गवाह के तौर पर पूछताछ हुई थी. ईडी की जांच में पता चला कि सुकेश ने बॉलीवुड के एक पॉपुलर एक्टर को भी अपना निशाना बनाया था. हालांकि, इस एक्टर का नाम अभी किसी को बताया नहीं गया है .




200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट मे एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल की कस्टडी को 16 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है. विशेष न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने लीना के कथित पति सुकेश चंद्रशेखर की कस्टडी को 11 दिनों के लिए बढ़ाने का आदेश दिया है. दोनों को मंगलवार यानी 12 अक्टूबर को पिछली कस्टडी समाप्त होने के बाद अदालत में पेश किया गया था.

Next Story
Share it